नहीं मान रहे बलात्कारी बाबा के गुंडे, डेरा मुख्यालय के पास फिर मीडिया पर किया हमला   

0

चंडीगढ़। शुक्रवार को हरियाणा कोर्ट के बाहर हुए बवाल के बाद भी हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है। डेरा प्रमुख बाबा राम रहीम को अदालत ने दोषी क्या करार दिया उनके समर्थकों ने कानून हाथ में लेना शुरु कर दिया। हर तरफ आग लगा दी थी। मीडिया के साथ मारपीट की। लेकिन अभी तक ये हिंसा पूरी तरह थमीं नहीं है। डेरा सच्चा सौदा (डीएसएस) के मुख्यालय के आसपास के क्षेत्र में रविवार को डेरा अनुयायियों ने एक राष्ट्रीय समाचार चैनल के मीडियाकर्मियों पर हमला कर दिया, जिससे स्थिति तनावपूर्ण हो गई है।

हरियाणा

हमलावरों ने मीडियाकर्मियों का कैमरा छीनने की कोशिश की

डेरा के पांच से छह अनुयायियों ने मीडियाकर्मियों का पीछा किया और डेरा मुख्यालय के पास उन्हें रोककर प्रताड़ित किया। हमलावरों ने मीडियाकर्मियों का कैमरा छीनने की कोशिश की और उसे नष्ट कर दिया। इस हमले में मीडियाकर्मियों को हल्की चोटें भी आई हैं लेकिन सुरक्षाबलों ने उन्हें बचा लिया।

उपद्रवी मीडियाकर्मियों की कार लेकर चले गए

हालांकि, उपद्रवी मीडियाकर्मियों की कार लेकर चले गए। इस कार में उपकरण भी थे, जिन्हें बाद में पुलिस ने बरामद कर लिया। रेप के मामले में डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह को दोषी ठहराए जाने के बाद पंचकूला में शुक्रवार को डेरा अनुयायियों ने मीडिया पर हमला किया था। उपद्रवियों ने मीडिया के आउटडोर ब्रॉडकास्टिंग (ओबी) वाहनों में आग लगा दी थी।

डेरा मुख्यालय के आसपास के क्षेत्र में रविवार को भी तनाव रहा। मुख्यालय के पास सुरक्षाबल तैनात हैं। सीबीआई के विशेष न्यायायधीश जगदीप सिंह 25 अगस्त को डेरा प्रमुख के लिए सजा का ऐलान करेंगे।

loading...
शेयर करें