मेरठ : प्लास्टिक के बोरी में युवती का 15 टुकड़ों में मिला शव, सिर गायब

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने बेटियों की सुरक्षा के लिए जो दावे किए तो वो अब विफल नजर आ रहे हैं। हर एक दिन बेटियों के साथ दुष्कर्म हत्या जैसी वारदात खबरों में रहती है। एक बार फिर यूपी के मेरठ जिले से दर्दनाक खबर आ रही है

मेरठ : उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने बेटियों की सुरक्षा के लिए जो दावे किए थे वो अब विफल नजर आ रहे हैं। हर एक दिन बेटियों के साथ दुष्कर्म हत्या जैसी वारदात खबरों में रहती है। एक बार फिर यूपी के मेरठ जिले से दर्दनाक खबर आ रही है, कि यहां एक युवती की बर्बरता से 15 टुकड़ों में हत्या कर प्लास्टिक के बोरी में भर कर उसकी नग्न अवस्था में लाश फेंक दी गई। लेकिन लड़की का सिर नहीं मिला है जिसकी वजह से उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है।

ये भी पढ़े : बंगलादेश में कोरोना के प्रसार को नियंत्रित करने के लिए मास्क पहनना हुआ अनिवार्य

पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में सौ फुटा रोड पर फातिमा कॉलोनी के कब्रिस्तान के बीच में कूड़े के ढेर पर आज सोमवार शाम एक महिला का नग्न धड़ शव मिला। इलाके के लोगो ने जब शव देखा तो इसकी सुचना स्थानीय पुलिस दी गई। सुचना पाकर मौके पहुंची ने छानबीन शुरू की तो कूड़े के ढेर में प्लास्टिक की बोरी मिली। पुलिस ने बोरी को खोला तो उसमें शरीर के 15 मिलेटुकड़े। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया लाश करीब 15 टुकड़ों में मिली थी, लेकिन सिर गायब है, जिस वजह से शव की पहचान नहीं हो पाई। घटनास्थल पर पड़े टुकड़ों को देखकर भीड़ के भी होश उड़ गए।

ये भी पढ़े : कारगिल युद्ध पर नवाज शरीफ का बड़ा बयान, सेना को नहीं मिला पर्याप्त मात्रा में भोजन और हथियार

मेरठ के एसएसपी ने बताया

पुलिस को आशंका है कि हत्याकांड को कहीं और अंजाम देकर शव को यहां फेंका गया है। इसके पीछे हत्यारोपियों की मंशा महिला की पहचान छिपाना रही होगी। मेरठ के एसएसपी अजय साहनी ने बताया है कि एक अज्ञात महिला की कई टुकड़ों में लाश मिली है। शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। पुलिस कूड़े के ढेर में युवती का सिर तलाश कर रही है तथा पूरे जिले के थानों से महिलाओं के गुमशुदगी दर्ज होने के बारे में जानकारी मांगी गई है। सिर मिलने के बाद ही शव की शिनाख्त होने की संभावना है।

 

Related Articles

Back to top button