मेरठ: पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

लखनऊ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (Special Task Force) (एसटीएफ) ने मेरठ के भावनपुर क्षेत्र से फरार चल रहे 50 हजार रुपये के इनामी वांछित अपराधी को आज शाम सहारनपुर से गिरफ्ताऱ कर लिया गया।

एसटीएफ प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताय कि मेरठ एसटीएफ की टीम ने दो साल से फरार चल रहे वांछित इनामी कुख्यात अपराधी शहजाद को सहारनपुर शहर के दाल मण्डी इलाके से गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार बदमाश पटवारीयान कस्बा किला परीक्षितगढ़ मेरठ का रहने वाला है।

आरोपी पर 50 हजार का इनाम घोषित किया गया था

उन्होंने बताया कि सिकन्दरपुर निवासी गिरफ्तार आरोपी ने पूछताछ में बताया 2018 में उसने एत्मादपुर निवासी अरूण कुमार के भतीजे संदीप पर जान से मारने की नियत से फायरिंग की थी तथा उसे जान से मारने की धमकी भी दी थी।

उसके बाद संदीप के चाचा अरूण कुमार द्वारा उसके खिलाफ मेरठ के भावनपुर थाने पर मुकदमा दर्ज कराया था। वह गिरफ्तारी से बचने के लिए फरार चल रहा था। इसकी गिरफ्तारी पर 50 हजार रूपये का इनाम भी घोषित किया गया था।

प्रवक्ता ने बताया कि इसके अलावा इस बदमाश ने अपने साथियों के साथ बरेली जिले के मीरगंज थाने में डकैती में भी शामिल रहा था और उस मामले में वह जेल गया था। आज वह अपने एक साथी से मिलने दालमण्डी सहारनपुर आया था और पकड़ा गया। फरार होने के बाद वह एक साल से हरिद्वार (उत्तराखण्ड) में अपने बीबी बच्चों के साथ रह रहा था और वहां गाड़ियों में लोडिंग व अनडोलिंग की मजदूरी करके अपना गुजारा कर रहा था। गिरफ्तार बदमाश को मेरठ के भावनपुर थाने में दाखिल करा दिया। आगे की कार्रवाई स्थानीय पुलिस कर रही है।

यह भी पढ़ें: झांसी में होगा आयुर्वेदिक दवा बनाने और गुणवत्ता परीक्षण का काम

यह भी पढ़ें: यमुना में अमोनिया की मात्रा बढ़ने के कारणों का अध्ययन करेगी सीपीसीबी

Related Articles

Back to top button