मुलाकात, दोस्ती और फिर बनाया हवस का शिकार, प्रोड्यूसर के खिलाफ मामला दर्ज

मुंबई। देखा जाए को बॉलीवुड के एक्टर और प्रोड्यूसर्स इन दिनों मुश्किलों में चल रहे हैं। कुछ दिनों पहले बॉलीवुड एक्टर जितेन्द्र पर उनकी कज़िन ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। इसके बाद हाल ही में फिल्म प्रोड्यूसर संदीप सिंह का नाम सामने आया है। जानकारी के मुताबिक स्वीलट्जरलैंड के रहने वाले नाबालिग लड़के के साथ उन्होंने घिनौनी हरकत करने की कोशिश की। जिसके बाद से उनपर यौन उत्पीड़न का केस दर्ज किया गया है।

खबरों की माने तो संदीप सिंह एक फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में मॉरिशियस गए थे। जहां उन्होंने एक होटल के कमरे में एक नाबालिग लड़के के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की है। लड़के के बारे में कहा जा रहा है कि वह अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने मॉरिशियस आया था।

क्या है मामला-
फिल्म मेकर संदीप सिंह अपनी फिल्म की लोकेशन देखने मॉरिशियस गए थे जहां उनकी मुलाकात उस लड़के से हुई जो अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने आया था। दोनों के बीच कुछ बातें हुई और फिर दोस्ती जिसके बाद उन्होंने कमरे में जाकर आराम से बात करने का मन बनाया। कमरे पहुंचकर दोनों के बीच कुछ म्यूज़िक और फिल्मों को लेकर बातें होने लगी। जिसके बाद नाबालिग का कहना है कि संदीप ने उसके साथ यौन उत्पीड़न करने की कोशिश की। घबराकर नाबालिग किसी तरह कमरे से निकला और उसने पूरी घटना अपने पिता को बताई। पिता ने होटल के स्टाफ से शिकायत की लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। नाबालिग ने शिकायत ऑनलाइन दर्ज करी है। घटना 29 मार्च सुबह 11.30 से 12.30 बजे की है।

बता दें संदीप ‘सरबजीत’, ‘मैरी कॉम’, ‘गोलियों की रासलीला रामलीला’ और ‘राउड़ी राठौर’ और ‘भूमि’ जैसी खबरों को प्रोड्यूस कर चुके हैं। मामले को लेकर कहा जा रहा है कि संदीप सिंह पर अभी तक कोई भी एक्शन नहीं लिया गया है।

Related Articles