महबूबा ने भाजपा पर साधा निशाना कहा- अभिव्यक्ति की आजादी को दबा रही है

उन्होंने कहा, “भाजपा ऐसा माहौल तैयार करने की कोशिश में है जहां सही मायने में लोकतंत्र के लिए कोई जगह न बचे। वे अपने खास लोगों को जम्मू और कश्मीर में आगे करना चाहते हैं

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने रविवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर अभिव्यक्ति की आजादी दबाने का आरोप लगाया है। मुफ्ती ने कहा कि भाजपा उनकी पार्टी पर प्रतिबंध लगाना चाहती है। उन्होंने आरोप लगाया कि जब से पीपुल्स एलायंस फॉर गुपकर डिक्लरेशन (पीएजीडी) ने जिला विकास परिषद (डीडीसी) चुनाव में भाग लेने का फैसला किया है तब से भाजपा की जम्मू और कश्मीर में हमारी आवाज दबाने की कोशिश तेज हो गई हैं।

उन्होंने कहा, “पीएजीड के उम्मीदवार सीमित हैं और चुनाव प्रचार के लिए उन्हें बाहर जाने की अनुमति नहीं है। यदि उन्हें वोट मांगने की अनुमति नहीं मिलेगी तो उम्मीदवार कैसे चुनाव लड़ेंगा?”

उन्होंने कहा, “भाजपा ऐसा माहौल तैयार करने की कोशिश में है जहां सही मायने में लोकतंत्र के लिए कोई जगह न बचे। वे अपने खास लोगों को जम्मू और कश्मीर में आगे करना चाहते हैं इसलिए वे हमें चुनाव में लड़ने से रोक रहे हैं। अगर हम इसमें हिस्स नहीं लेते तो वे हमें देशद्रोही बताने लगते हैं। अब जब हम इसमें भाग ले रहे तो वे हमारे राह में बाधा उत्पन्न कर रहे हैं।”

यह भी पढ़े: जबलपुर: पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर रची थी हत्या की साजिश, दोनों गिरफ्तार

यह भी पढ़े: घरेलू शेयर बाजार में दर्ज की गयी साप्ताहिक बढ़त, निवेशक रखेंगे RBI के नतीजे पर नजर

Related Articles