सेक्स के लिए पुरुष झट से हो जाएंगे तैयार, अगर उनकी महिला पार्टनर बेड पर करेंगी ये 5 काम

0

आज के इस दौर में तनाव (Stress) और काम के अत्यधिक बोझ (Work Pressure) का असर लोगों की सेक्स लाइफ (Sex Life) पर पड़ने लगा है. यही वजह है कि ज्यादातर लोग अपनी सेक्स लाइफ को अच्छे से एन्जॉय नहीं कर पाते हैं. खासकर, दिनभर काम से थककर घर लौटने के बाद पुरुष (Male partner) सेक्स में रुचि नहीं दिखाते हैं. ऐसे में महिलाएं (Female partner) कुछ खास तरीकों से बेड पर अपने पार्टनर का मूड बना सकती हैं. वैसे भी कहा जाता है कि महिलाओं में अपने पार्टनर को रिझाने या उसे इंप्रेस करने की कला प्राकृतिक रूप से मौजूद होती है.

जी हां, महिलाएं अपनी नीरस सेक्स लाइफ में प्यार की ताजगी को फिर से जगा सकती हैं, इसके लिए महिलाएं अलग-अलग तरीके से अपने पार्टनर को रिझा सकती हैं और उन्हें सेक्स के लिए फौरन तैयार कर सकती हैं. बेड पर पति को इंप्रेस करने से दोनो के बीच का रिश्ता और भी गहरा होता है और उनकी सेक्स लाइफ भी पहले से बेहतर होती है. पुरुष पार्टनर को इंप्रेस करने से सेक्स के लिए वो उत्तेजित होते हैं.

1- सेक्सी कपड़े पहनें

अपने पति को सेक्स के लिए उत्तेजित करने के लिए आप सेक्सी कपड़े पहनकर उनके सामने जाएं. बाजार में एक से बढ़कर एक सेक्सी ड्रेस के विकल्प मौजूद हैं. आप अपने पार्टनर के पसंदीदा कलर की कोई सेक्सी ड्रेस पहनकर बिस्तर पर जाएं. आपकी सेक्सी ड्रेस और सेक्सी बॉडी देखकर वो आपके साथ इंटीमेट होने से खुद को रोक नहीं पाएंगे.

2- साथ में देखें पोर्न

अगर आप अपने पति को सेक्स के लिए उत्तेजित करना चाहती हैं तो बेड पर जाने के बाद उनके साथ मोबाइल पर सेक्सी वीडियो या पोर्न देख सकती हैं. वीडियो के बहाने आप अपने पति से अंतरंग बातें करें और उनसे बताएं कि आपको कौन सा पोजीशन बहुत पसंद है. अगर आप अपने दिल की बात पार्टनर से बताएंगी तो वो आपकी इस अदा पर फिदा हो जाएंगे.

3- करें गंदी बात

बेड पर सिर्फ इंटीमेट होने से ही पति-पत्नी के बीच प्यार नहीं होता है. कई विशेषज्ञों का मानना है कि सेक्स से जुड़ी बातें करने से भी पति-पत्नी का प्यार भरा रिश्ता गहरा होता है. अगर आप अपने पति को सेक्स के लिए तैयार करना चाहती हैं तो उनसे सेक्स से जुड़ी कामुक बातें करें. इससे आपके पति आपसे इंप्रेस हो जाएंगे और आपकी रात रोमांटिक रात बन जाएगी.

4- पति को करें स्मूच

आमतौर पर बिस्तर पर जाने के बाद प्यार की शुरुआत अक्सर पुरुष पार्टनर ही करते हैं. महिलाएं इस मामले में पहल करने से बचती हैं, लेकिन अगर आप अपने पार्टनर को मदहोश करना चाहती हैं तो बेड पर जाने के बाद खुद शुरुआत करें. प्यार की शुरुआत पार्टनर को स्मूच करके करें, इससे वो उत्तेजित होने लगेंगे और सेक्स के लिए फौरन तैयार हो जाएंगे.

5- अंगों से छेड़छाड़

यह बिल्कुल भी जरूरी नहीं है कि आपके पति ही आपके साथ छेड़छाड़ करें. अपने पति को लुभाने के लिए आप भी उनके साथ बिस्तर पर छेड़छाड़ कर सकती हैं. उनके शरीर के कामुक अंगों के साथ छेड़छाड़ करें और उनके अंगों को चूमें. यकीन मानिए बिस्तर पर पति के साथ प्यार करने का आपका यह तरीका उन्हें मदहोश कर देगा और वो आपको बाहों में लेने के लिए बेकरार हो जाएंगे.

इसके अलावा बेड पर अपने पति से प्यार भरी, मीठी-मीठी बातें करें और उनकी तारीफ करें. आपकी ये अदा उन्हें इतना इंप्रेस कर देगी कि वो आपसे प्यार करने के लिए फौरन तैयार हो जाएंगे.

नोट- इस लेख में दी गई तमाम जानकारियों को सूचनात्मक उद्देश्य से लिखा गया है. इसकी वास्तविकता, सटीकता और विशिष्ट परिणाम की हम कोई गारंटी नहीं देते हैं. इसके अलावा इस लेख में बताए गए टिप्स  पूरी तरह कारगर से होंगे या नहीं इसका भी हम कोई दावा नहीं करते हैं

loading...
शेयर करें