नई MERCEDES BENZ ई-क्लास की लॉन्च की डेट रिलीज़ :आइये समझते हैं कि क्या हो सकते हैं नये बदलाव

नई दिल्ली :MERCEDES BENZ ई-क्लास 2021 मार्च 16 को भारत में लॉन्च होने जा रही है। आप को बताते चलें कि MERCEDES BENZ  भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली लग्जरी कार है । जिसके बाद जिसके बाद दूसरा नंबर है सी-क्लास का जो एसयूवी कैटेगरी में आती है। इस के अलावा कम्पनी ने कहा कि इस के बाद, ए-क्लास लिमोसिन को 25 मार्च को लॉन्च किया जाएगा।

ई-क्लास की मांग को देखते हुए लॉन्च में जल्दी कर रही है कंपनी

जर्मन की ये कंपनी 1995 से अब तक भारत में लगभग 46,000 यूनिट बेच चुकी हैं । यह देश कि सबसे लोकप्रिय लक्जरी मॉडल में से एक है । 2017 में, मर्सिडीज-बेंज ने ई-क्लास को लॉन्ग-व्हीलबेस (LWB) फॉर्म में पेश किया था जिसे भारतीयों ने बेहद पसंद किया था।

मर्सिडीज-बेंज ई-क्लास 2021के नए फीचर्स

कंपनी ने बताया कि मर्सिडीज-बेंज ई-क्लास2021 “हे मर्सेडीज़” वॉइस असिस्टेंट के साथ नए MBUX सिस्टम से लैस होगा। आपको पहले से ज़्यादा सर्विसेज के साथ साथ मर्सिडीज-बेंज ई-क्लास 2021 के केबिन में एडिशनल कॉस्मेटिक और टेक्नीकल चेंजेस भी मिलेंगे ।इसमें एक नया सीमलेस ग्लास पैनल मिलेगा जो टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम की तरह काम करेगा। इसके अलावा ,इसका स्टीयरिंग व्हील डिज़ाइन भी बिल्कुल नया होगा ,जिसमें पहले की तुलना में अधिक फ़ंक्शन होंगे। 2021 ई-क्लास एलडब्ल्यूबी मॉडल के साथ-साथ नये मल्टी-बीम एलईडी हेड लैंप के साथ आएगी।नई ई-क्लास का इंजन करंट लाइन जैसा होने की उम्मीद है ।

 

ये भी पढ़ें : जानिए क्यों RBI ने किया था इस बैंक को बैन

Related Articles