मर्सिडीज-बेंज ने इस साल दर्ज किया नया रिकार्ड, साल की शुरूआत में ही बेच दी 16,236 कारें

0

नई दिल्ली। लग्जरी कार निर्माता कंपनी मर्सिडीज-बेंज इंडिया देश में लगातार धमाल मचा रही है। कंपनी ने इस साल एक नया रिकार्ड कराया है। इस साल की शुरूआत में ही कंपनी ने अपनी कारों की अच्छी सेल की है। आपको बताते चले कि कंपनी ने शुक्रवार को बताया कि 2018 में जनवरी से मार्च के बीच कार की बिक्री में 24.8 फीसदी की बढ़ोतरी हुई है।

कंपनी के अनुसार, इस दौरान 4,556 कारों की बिक्री हुई जबकि साल 2017 में इसी समय में 3,650 कारों की बिक्री हुई थी। इसके अलावा, मर्सिडीज-बेंज इंडिया ने कारों की बिक्री में पिछले वित्त वर्ष में 22.5 फीसदी की वृद्धि दर्ज की थी। पिछले साल 13,259 कारों की बिक्री हुई थी जबकि इस वित्त वर्ष में 16,236 कारों की बिक्री हुई।

इन आकड़ों के सामने आने के बाद से मर्सिडीज-बेंज का मनोबल काफी बढ़ गया है। मिली जानकारी के मुताबिक कंपनी इस साल बड़े स्तर पर भारत में व्यापार बढ़ा रही है। गौरतलब है कि दुनिया भर की नजर भारतीय बाजार पर रहती है। कोई भी कंपनी कुछ भी लांच करे, लेकिन वह लांचिंग तभी पूर्ण मानी जाती है। जब कंपनियां अपना प्रोडक्ट भारतीय बाजार में लांच कर देती है। जानकारों का मानना है कि इस साल आने वाले समय में कंपनी कुछ औऱ भी नए रिकार्ड दर्ज कर सकती है।

loading...
शेयर करें