शमी के द्वारा किया गया अनजान महिला को मैसेज, हो सकता है बवाल

0

भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी एक बार फिर से क्रिकेट मैदान के बाहर एक नए विवाद में फंस सकते हैं. पिछले साल जब उनकी पत्नी हसीन जहां ने उनके खिलाफ विवाहेतर संबंध बनाने का आरोप लगाया था. शमी को उस वक्त हर तरफ से आलोचना झेलनी पड़ी थी लेकिन आखिरकार वह इन मुश्किलों से बाहर निकलने में कामयाब हुए थे. हालांकि, विश्व कप में शमी के बेहतरीन प्रदर्शन के बीच एक महिला ने आरोप लगाया है कि शमी उन्हें लगातार मैसेज भेजते रहते हैं.आखिर ऐसा क्यों कर रहे है शमी.शमी ने कथित तौर पर एक अनजान महिला को इंस्टाग्राम पर गुड ऑफ्टरनून का मैसेज भेजा. इंस्टाग्राम पर सोफिया नाम की महिला ने मैसेज का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, शमी जैसा लोकप्रिय खिलाड़ी उसे मैसेज क्यों भेजता है. मैसेज के स्क्रीनशॉट के साथ महिला ने मैसेज लिखा, क्या कोई बता सकता है कि 1.4 मिलियन फॉलोअर वाला कोई क्रिकेट खिलाड़ी उसे मैसेज क्यों भेज रहा है.
कुछ यूजर्स ने शमी की पत्नी हसीन जहां के आरोपों की याद दिलाई तो कुछ ने सवाल किया कि शमी के मैसेज में आखिर गलत क्या है. वहीं, कुछ यूजर्स ने लिखा कि वर्ल्ड कप के दौरान भी शमी अनजान महिलाओं की डीपी में ताकझांक कर रहे हैं. हाल ही में शमी की पत्नी हसीन जहां ने भी उनके इंस्टाग्राम पर महिलाओं को फॉलो करने को लेकर गुस्सा जाहिर किया था.हसीन जहां ने इंस्टाग्राम पर फॉलोइंग लिस्ट को शेयर करते हुए शमी को लफंगा तक कह दिया था. मोहम्मद शमी वर्ल्ड कप में लगातार शानदार गेंदबाजी को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. भुवनेश्वर कुमार को चोट लगने के बाद जब शमी को मौका दिया गया तो इस खिलाड़ी ने उस मौके को भरपूर भुनाया. अपने पहले ही मैच में शमी ने अफगानिस्तान के खिलाफ हैट-ट्रिक लेकर भारत की जीत सुनिश्चित कर दी. वेस्ट इंडीज के खिलाफ मैच में भी शमी ने एक बार फिर चार विकेट झटककर सबको प्रभावित कर दिया.

इंग्लैंड के खिलाफ शमी ने पांच विकेट झटके हालांकि भारत यह मैच 31 रनों से हार गया. शमी को श्रीलंका के खिलाफ आराम दिया गया हालांकि न्यूजीलैंड के खिलाफ वह प्लेइंग इलेवन में हो सकते हैं.

loading...
शेयर करें