डायल 112 के Whatsapp पर फिर आया संदेश, सीएम योगी को मिली धमकी

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुखिया इस समय लोगो को इस महामारी से बचाने में कड़ी मेहनत कर रहे है। वहीं दूसरी तरफ यूपी पुलिस के डायल 112 कंट्रोल रूम के व्हाटसएप (Whatsapp) पर सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए धमकी भरा मैसेज भेजा गया। 112 कंट्रोल रूम के आपरेटर ने इस मैसेज के मिलते ही इसकी सूचना तुरन्त अधिकारियों को दी। इसके बाद सुशांत गोल्फ सिटी थाने में मैसेज भेजने वाले नम्बर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

बीते 29 अप्रैल को भी मिली थी धमकी

धमकी भरा संदेश भेजने का मामला ये कोई पहली बार नही हुआ है। इससे पहले भी 29 अप्रैल की शाम को डायल 112 पर मीडिया डेस्क के व्हाटसएप (Whatsapp) नम्बर पर एक ऐसा ही मैसेज आया था। इस संदेश में सीएम योगी के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए उन्हें नुकसान पहुंचाने की धमकी दी गई थी। उस सन्देश में लिखा था कि पांच दिन बाद सीएम के साथ बड़ा हादसा होगा। इस मैसेज के मिलते ही ड्यूटी पर तैनात काल टेकर अंकित दूबे सन्न रह गया।

ये भी पढ़ें: Covid Medical Bulletin: सावधान…ज्यादा ‘सीटी स्कैन’ करवाने से हो सकता है ‘कैंसर’

मुकदमा हुआ दर्ज

उसने धमकी भरा मैसेज आने की सूचना आपरेशन कमांडर अंजुल कुमार को दी। जिसके बाद सुशांत गोल्फ सिटी थाने में मोबाइल धारक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया। मुख्यमंत्री के लिए भेजे गए मैसेज को गम्भीरता से लेते हुए सर्विलांस सेल की मदद से जांच जारी है। अभी तक संदिग्ध नम्बर की लोकेशन का सही पता नहीं चल सका है।

ये भी पढ़ें: UP Corona Update: पिछले 24 घंटे में 29,192 नए केस, 288 लोगों की मौत, ‘कोरोना कर्फ्यू’ बढ़ा

 

 

Related Articles