बाजार दिन के शिखर के करीब, मेटल और फाइनेंशियल शेयर चमके

चौथी तिमाही में दमदार नतीजों के बाद ICICI बैंक 3 परसेंट से ज्यादा दौड़ा है। वहीँ बाकी प्राइवेट बैंकों में खासा जोश देखने को मिल रहा है। ICICI BANK का मुनाफा 260 परसेंट बढ़ा है।

मुंबई: हफ्ते के पहले दिन भारतीय बाजार की शुरुआत बढत के साथ हुई है। Sensex 328.37 अंक यानी 0.69 फीसदी की बढ़त के साथ 48206.82 के स्तर पर कारोबार कर रहा है। वहीं Nifty 141.25 अंक यानी 0.96 फीसदी की मजबूती के साथ 14,482.20 के स्तर पर कारोबार करता दिखाई दिया है.

बतादे कि Bank Nifty में 2.44% की बढ़त रही जबकि मिडकैप और स्मॉलकैप इंडेक्स हरे रंग में रहे। अस्थिरता 23 स्तरों से ऊपर थी। शेयरों में, आईसीआईसीआई बैंक, एक्सिस बैंक, एसबीआई, और ओएनजीसी Sensex के शीर्ष लाभार्थी थे। HCL Tech, Sun Pharma, और Power Grid केवल सेंसेक्स के शेयर थे जो लाल रंग में बैठे थे। चौथी तिमाही में दमदार नतीजों के बाद ICICI बैंक 3 परसेंट से ज्यादा दौड़ा है। वहीँ बाकी प्राइवेट बैंकों में खासा जोश देखने को मिल रहा है। ICICI BANK का मुनाफा 260 परसेंट बढ़ा है।

Share Market Today, Share Market Live

मेटल शेयरों में अलग ही जोश देखने को मिल रहा है. उनमें शानदार चमक देखने को मिल रही है। एक हफ्ते में 7 से 9 परसेंट तक SAIL, JSPL और HIND ZINC उछले है। वही एक महीने में JSW STEEL ने 40% से ज्यादा का रिटर्न दिया है। बतादे कि एक्सपायरी हफ्ते के पहले दिन बाजार में चौतरफा हरियाली देखने को मिल रहा है।

यह भी पढ़े: इस साल वैश्विक महामारी के बीच Smartphone की बिक्री 13% बढ़ी, पिछले कई सालों का रिकॉर्ड टूटा

Related Articles

Back to top button