‘बसपन का प्यार’ सॉन्ग फेम सहदेव दिरदो को MG Hector ने नहीं दी 23 लाख की कार? जानें क्या हैं सच्चाई…

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ स्कूली बच्चे का गाना ‘बसपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे’ ने लोगों की जुबान पर चढ़ गया है।

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर वायरल हुआ स्कूली बच्चे का गाना ‘बसपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे’ ने लोगों की जुबान पर चढ़ गया है। लोग इसे खूब गुनगुना रहे हैं। इस गाने को दो साल पहले छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले के रहने वाले सहदेव दिरदो (Sahdev Dirdo) ने गाया था।

सहदेव ने जब यह गाना गाया, तब उनकी उम्र केवल 10 साल की थी। आपको बता दें, इस वक्त सहदेव एक सोशल मीडिया स्टार बन चुके हैं। उनका गाना ‘बसपन का प्यार’ ने खूब सुर्खियां बटोरी है। उनके अनेक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसे देखकर कहा जा रहा है कि सहदेव को MG Hector ने 23 लाख की कार गिफ्ट की है। सहदेव को कार गिफ्ट करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

MG Hector के मैनेजर ने बताया

वीडियो में सहदेव MG ZS EV फेसलिफ्ट कार के पास खड़े हैं। एमजी हेक्टर के ब्रांच मैनेजर उन्हें सम्मानित करते हुए दिख रहे हैं। इसके बाद वीडियो में एक गर्ल हाथ में कार की बड़ी चाबी लेकर खड़ी दिख रही है। इससे लोग अटकलें लगाने लगे कि सहदेव दिरदो को कार गिफ्ट की गई है। लेकिन असल में एमजी हेक्टर ने सहदेव को कोई कार गिफ्ट नहीं की है। सहदेव को कंपनी ने सिर्फ एक चेक दिया है।

यह भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर में मुठभेड़ के दौरान ढेर हुआ एक आतंकी, स्वतंत्रता दिवस से पहले टला बड़ा हादसा

वहा खड़ी लड़की एक ग्रहक है जो उस वक्त कार खरीद है। हेक्टर के ब्रांच मैनेजर ने सहदेव का सम्मान करते हुए 21 हजार रुपए का चेक दिया है। बाद में कंपनी के प्रवक्ता ने इस बात की पुष्टि कर दी कि सहदेव को कार नहीं बल्कि 21 हजार रुपए दिए गए हैं. इस वीडियो को शेयर किए हुए अभी केवल 2 दिन हुए हैं और इसे अब तक 5 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। यह गाना 2 साल पुराना है। सहदेव ने अपने स्कूल में यह गाना गाया था। उनके टीचर ने सहदेव के गाने का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया था। बाद में यह गाना लोगों की जुबान पर चढ़ गया।

यह भी पढ़ें: टोक्यो ओलंपिक में भाग लेने व मेडल पाने वाले खिलाड़ियों को यूपी में किया जाएगा सम्मानित

Related Articles