एमजी मोटर ने लांच की Astor, फीचर्स की एक झलक

नई दिल्ली : एमजी मोटर ने अपनी मिड-साइज एसयूवी Astor को लांच कर दिया है। आपको बता दें यह 9.78 लाख रुपये से लेकर 16.78 लाख रुपये में उपलब्ध होगा। जानकारों के मुताबिक इसका का मुकाबला सेगमेंट की किया सेल्टोस, स्कोडा कुशाक और ह्युंडई की क्रेटा से होगा।इसकी बुकिंग इक्क्कीस अक्टूबर से शुरू होगी।

कंपनी ने बताया कि Astor के प्राइसेज शुरुआती हैं और यह अगले साल बदल सकते हैं।

बुकिंग कंपनी की डीलरशिप और ऑनलाइन कराई जा सकेगी। हालांकि, कस्टमर्स इसे सोमवार से प्री-रिजर्व करा सकते हैं। यह फाइव सीटर मॉडल चार वेरिएंट – स्टाइल, सुपर, स्मार्ट और शार्प में उपलब्ध होगा। इसमें पर्सनल AI असिस्टेंट और सेगमेंट में पहली बार दी जा रही ऑटोनॉमस टेक्नोलॉजी है। इसके साथ तीन वर्ष की असीमित किलोमीटर की गारंटी और तीन वर्ष तक रोडसाइड असिस्टेंस की पेशकश की जा रही है।

यह कंपनी के सफल ग्लोबल प्लेटफॉर्म ZS पर बेस्ड है और इसमें दो इंजन ऑप्शन मिलेंगे। ब्रिट डायनैमिक 220 टर्बो पेट्रोल इंजन सिक्स-स्पीड AT (ऑटोमैटिक) के साथ है। यह 140 ps की पावर देता है। VTi टेक पेट्रोल इंजन मैनुअल ट्रांसमिशन और ऐट-स्पीड CVT के साथ है। यह 110 ps की पावर देता है। इसमें छह एयरबैग्स, स्काई रूफ, पावर एडजस्टेबल ड्राइवर सीट और इलेक्ट्रिक पार्किंग ब्रेक जैसे फीचर्स हैं।

यह भी पढ़े : झुनझुनवाला की Akasa एयरलाइंस को मिली सरकार की मंजूरी

 

Related Articles