MI Smart Band 5 हुआ लॉन्च कीमत मात्र 2,499 रुपये में, जानें इसकी खूबियां

MI Smart Band 5 को Xiaomi के लेटेस्ट फिटनेस बैंड के रूप में भारत में लॉन्च कर दिया गया है। यह 1.1 इंच एमोलेड कलर फुच टच डिस्प्ले से लैस है, जो कि कई कलरो के ऑप्शन साथ पेश की गई है। मी स्मार्ट बैंड 5 में 11 प्रोफेशनल स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं, जिसमें योगा, रोइंग मशीन और फ्री एक्सरसाइज़ शामिल है। अन्य फिटनेस और हेल्थ फीचर्स में हार्ट रेट मॉनिटरिंग, स्लीप ट्रैकिंग, वुमेन हेल्थ ट्रैकिंग, स्ट्रेस मॉनिटरिंग आदि शामिल हैं। मी स्मार्ट बैंड 5 को लेकर कहा गया है कि यह एक बार चार्ज करने पर 14 दिन तक की बैटरी लाइफ प्रदान करता है।

MI Smart Band 5
MI Smart Band 5

जानिए कीमत भारत में, बिक्री की तारीख

मी स्मार्ट बैंड 5 की कीमत भारत में मात्र 2,499 रुपये है, जो कि ब्लैक, नेवी ब्लू, टील, पर्पल और ऑरेज़ स्ट्रैप कलर ऑप्शन के साथ आया है। MI Smart Band 5 की बिक्री 1 अक्टूबर से Mi.com और Amazon.in के माध्यम से शुरू की जाएगी। वहीं, इसके बाद बहुत जल्द ही इसे रिटेल स्टोर्स और मी होम स्टोर्स के माध्यम से भी उपलब्ध कर सकते हैं।

जानिए क्या-क्या हैं खासियत

मी बैंड 5 में 1.1 इंच एमोलेड कलर फुल टत डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजॉल्यूशन 126×294 पिक्सल, 16 बिट कलर और 450 निट्स ब्राइटनेस है। कहा गया है कि इसमें MI Smart Band 4 की तुलना में 20 प्रतिशत ज्यादा डिस्प्ले दिया गया है। Xiaomi ने यह दावा किया है कि यह बैंड एक चार्ज करने पर 14 दिनों की बैटरी लाइफ देता है और पावर सेविंग मोड ऑन करने पर 21 दिनों तक चलता है। इसके अलावा कंपनी ने लेटेस्ट MI Band में मैग्नेटिक चार्जिंग सपोर्ट पेश किया है, ताकि केवल चार्जिंग के लिए स्ट्रैप से कैप्सूल निकालने की जरूरत नहीं पड़ेगी। मी स्मार्ट बैंड 5 को पूरा चार्ज होने में सिर्फ 2 घंटे से भी कम का समय लगेगा।

जैसे कि हमने आप को बताया मी स्मार्ट बैंड 5 में 11 प्रोफेशनल स्पोर्ट्स मोड्स के साथ आता है, जिसमें आउटडोर रनिंग, वॉकिंग, राइडिंग, इनडोर रनिंग, इंडोर स्विमिंग, फ्री एक्सरसाइज़, योगा, रोइंग मशीन, इंडोर राइडिंग, इलिप्टिकल मशीन और रोप स्किपिंग आदि भी शामिल हैं।

यह भी पढ़े:उतरप्रदेश के 8 सीटों पर होने है उपचुनाव, चुनाव आयोग आज कर सकता है तारीखों का एलान

Related Articles

Back to top button