सलमान खान की सज़ा पर आहत हुए मीका सिंह, शेयर किया ऐसा वीडियो..

मुंबई। मशहूर सिंगर मीका सिंह ने सलमान खान की सज़ा पर बड़ा बयान दिया है। काला हिरण शिकार मामले में बीते दिन बॉलीवुड के दबंग सलमान खान को जोधपुर की सीजेएम कोर्ट ने 5 साल की सजा सुनाई थी। गुरुवार से अब तक सलमान जोधपुर की सेंट्रल जेल में बंद थे। खबरों के मुताबिक, सलमान की जमानत पर बहस पूरी हो गई है। सलमान की जमानत पर कल फैसला आएगा।इसी बीच सिंगर मीका सिंह ने सलमान का पक्ष लेते हुए एक बयान दिया है।

हाल ही में मीका सिंह ने कहा कि, “मैं अपनी कानूनी प्रणाली का सम्मान करता हूं, लेकिन कानून सभी के लिए समान होना चाहिए। अगर सलमान खान को सेलिब्रिटी होते हुए सजा सुनाई जा सकती है, तो ऐसे लोग जो एक गरीब व्यक्ति पर हमला कर रहे हैं और अपने आपराधिक कृत्य का वीडियो बना रहे हैं उन्हें भी दंडित किया जाना चाहिए..(लेकिन) वे सुरक्षित हैं क्योंकि वे सलमान खान नहीं हैं।”

सिंगर मीका सिंह ने एक्टर सलमान खान का पक्ष लेते हुए कहा है कि देश में कानून सभी के लिए समान होना चाहिए। सलमान को वर्ष 1998 के काला हिरण शिकार मामले में दोषी पाए जाने के बाद पांच साल की सजा सुनाई गई है। कई हिट गीत गा चुके मीका सिंह ने शुक्रवार को एक वीडियो क्लिप साझा किया जिसमें कुछ लोग मिलकर एक व्यक्ति को बुरी तरह से पीट रहे हैं।

सलमान खान को कोर्ट ने पांच साल की सजा सुनाई है। वहीं, सलमान के अलावा इस केस में आरोपी सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, तब्बू और नीलम को बरी कर दिया गया है। वहीं, सलमान को पांच साल की सजा कोर्ट ने सुना दी है। सलमान को आज जेल जाना पड़ सकता है। साथ ही कोर्ट ने सलमान पर 10 हजार का जुर्माना लगाया है।

Related Articles