माइकल क्लार्क ने किया दावा: 2.2 करोड़ रुपये में बिकने के बाद IPL नहीं खेलेंगे स्टीव स्मिथ

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क ने कहा IPL 14 में दिल्ली द्वारा स्मिथ को महज़ 2.2 करोड़ रुपये में खरीदा जाना काफी हैरान करने वाला है।

नई दिल्ली: IPL 2014 की नीलामी के बाद स्टीव स्मिथ का खेलना मुश्किल है, ऐसा कहना है ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क का। उन्होंने कहा IPL 14 में दिल्ली द्वारा स्मिथ को महज़ 2.2 करोड़ रुपये में खरीदा जाना काफी हैरान करने वाला है। क्योकि स्मिथ की काबिलयत को देखते हुए यह राशि बिलकुल भी उनके योग्य नही है। क्लार्क को लगता है कि वह ‘हल्के हैमस्ट्रिंग खिंचाव’ के कारण टूर्नामेंट से हट भी सकते हैं।

क्लार्क ने बिग स्पोर्ट्स ब्रेकफास्ट पोडकास्ट पर कहा, ‘मैं जानता हूं कि उसका टी20 में प्रदर्शन इतना अच्छा नहीं है लेकिन फिर भी बीते साल राजस्थान रॉयल्स की कप्तानी में उसे अच्छा खासा रुपया मिल रहा था लेकिन इस बार की नीलामी राशि देख कर मैं हैरान हूँ, मुझे लगता है 400,000 डॉलर उनके लिए कम राशि है। तो हैरान मत हो जाइयेगा,  अगर इण्डिया के लिए निकलते वक़्त उसकी हैमस्ट्रिंग में खिंचाव आ जाये।

माइकल क्लार्क ने कहा, ‘आठ हफ्ते के इस टूर्नामेंट के लिये और टूर्नामेंट के शुरू होने से पहले क्वारेंटाइन को देखते हुए 11 हफ्ते के समय में, मुझे नहीं लगता कि स्मिथ 380,000 डॉलर के लिये अपने घर परिवार और पत्नी से 11 हफ्ते के लिये दूर रहेगा। बता दे कि राजस्थान रॉयल्स ने 2018 में स्टीव स्मिथ को 12.5 करोड़ रुपये में रिटेन किया था जो IPL में उनकी सर्वाधिक नीलामी राशि है।

यह भी पढ़े: Dadasaheb Phalke Award 2021 में किस को मिला कौन सा अवॉर्ड्, जानिए पूरी लिस्ट

Related Articles

Back to top button