मात्र 2,399 रुपये में देश में लांच हुआ माइक्रोमैक्स ‘भारत गो’, ऐसे होगा उपलब्ध

0

नई दिल्ली। माइक्रोमैक्स ने भारती एयरटेल की साझेदारी के साथ अपना पहला एंड्रायड ओरियो (गो एडिशन) स्मार्टफोन माइक्रोमैक्स ‘भारत गो’  लांच कर दिया गया है। इन दोनों कंपनियों द्वारा लांच किये जानें के बाद इस स्मार्टफोन की कीमत 2,399 है।

आपको बताते चले कि माइक्रोमैक्स ‘भारत गो’ की बाजार में कीमत 4,399 रुपये है, लेकिन यह एयरटेल के ‘मेरा पहला स्मार्टफोन’ पहल के तहत 2,000 रुपये के विशेष कैशबैक के साथ उपलब्ध है। गूगल ने एंड्रायड ओरियो (गो एडिशन) का खासतौर से एक जीबी या उससे कम रैम वाले डिवाइसों के लिए बनाया है।

माइक्रोमैक्स के मुख्य विपणन और वाणिज्यिक अधिकारी शुभोदीप पाल ने कहा कि एंड्रायड ओरियो (गो संस्करण) भारत जैसी मोबाइल फर्स्ट अर्थव्यवस्था के लिए एक आकर्षक प्रस्ताव है। इस वीओएलटीई ड्यूअल सिम डिवाइस में कई एप प्रीलोडेड हैं, जिसमें जीमेल गो, मैप्स गो, क्रोम, यूटयूब गो, असिस्टेंट गो, प्ले स्टोर और जीमेल शामिल हैं।

भारती एयरटेल की मुख्य विपणन अधिकारी वानी वेंकटेश ने बताया, “एंड्रायड गो से संचालित डिवाइसें जैसे भारत गो ग्राहकों को किफायती स्मार्टफोन में अपग्रेड करने का अवसर प्रदान करता है, जो बेहतरीन अनुभव मुहैया कराते हैं।’भारत गो’ में 4.5 इंच की स्क्रीन, पांच मेगापिक्सल का पिछला और पांच मेगापिक्सल का अगला कैमरा, एक जीबी डीडीआर3 रैम और आठ जीबी इंटरनल स्टोरेज है। इसमें 2,000 एमएएच की बैटरी लगी है।

loading...
शेयर करें