मिदनापुर: घायलों से मिलकर भावुक हुए पीएम मोदी, मरीज को दिया ऑटोग्राफ

0

मिदनापुर: पश्चिम बंगाल के मिदनापुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के दौरान बड़ा हादसा सामने आया है। पीएम के भाषण के दौरान पंडाल का एक हिस्सा गिर गया, जिससे 24 लोग घायल हो गए। जैसे ही ये घटना सामने आई तुरंत ही मोदी ने अपनी सुरक्षा में तैनात एसपीजी के जवानों को घायलों की मदद के लिए भेजा। इसके साथ ही भाषण समाप्त करने के बाद पीएम खुद मिदनापुर के जिला अस्पताल में घायल समर्थकों का हाल जानने पहंचे। इसी दौरान अस्पताल में भर्ती एक घायल शख्स से बात करते हुए पीएम मोदी भावुक भी हो गए। उन्होंने एक मरीज के कहने पर ऑटोग्राफ भी दिया।

भाषण के दौरान पंडाल गिरने से 24 लोग घायल

एक पुलिस अधिकारी ने बताया के रैली स्थल के मुख्य प्रवेश के निकट यह तंबू खड़ा किया था ताकि बारिश से बचने के लिए लोग इसकी शरण ले सकें। अधिकारियों ने बताया कि रैली के दौरान अनेक उत्साही बीजेपी समर्थक तंबू के अंदर जमा होते दिखे। प्रधानमंत्री उनसे ध्यान रखने के लिए कहते सुने जा सकते थे। अधिकारियों के अनुसार, प्रधानमंत्री जब भाषण दे रहे थे उसी दौरान उन्होंने तंबू को ढहते देखा। इस हादसे में करीब 22 लोग जख्मी हुए हैं, जिन्हें मिदनापुर के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

पीएम ने घायल शख्स को दिया ऑटोग्राफ

रैली के दौरान हुए इस हादसे में घायल हुए लोगों से मिलने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद अस्पताल पहुंचे। इस दौरान एक शख्स का हाल जानने के दौरान भावुक हो गये। एक महिला से बात करते हुए पीएम मोदी ने उसकी हौसला आफजाई की। उन्होंने महिला को हिम्मत वाली बताते हुए उनके जल्द ठीक होने की कामना की। इस दौरान एक घायल शख्स ने पीएम से ऑटोग्राफ देने की फरियाद की। जिस पर पीएम ने उसकी यह इच्छा भी पूरी की।

मोदी ने कहा- सरकारों ने किसानों से छल किया

इससे पहले मिदनापुर में किसान रैली के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने विरोधियों पर निशाना साधते हुए कहा कि अन्य सरकारों ने किसानों के साथ सिर्फ छलावा किया। मोदी ने कहा कि किसानों को एमएसपी सही मिले इसके लिए किसान मांग करते रहे, आन्दोलन करते रहे लेकिन दिल्ली में बैठी सरकार ने किसानों की एक न सुनी। केंद्र में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने के बाद हमारी सरकार ने किसानों को डेढ़ गुणा समर्थन मूल्य देने का निर्णय लिया गया।

loading...
शेयर करें