मिलिंद सोमन की मां ने अपने जन्मदिन पर लगाए इतने पुशअप्स, वायरल हुआ वीडियो

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर और सुपर मॉडल मिलिंद सोमन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. वो नियमित अंतराल पर अपने फिटनेस वीडियो फैन्स के बीच शेयर करते रहते हैं. इस काम में पत्नी अंकिता कोनवार और उनकी मम्मी बखूबी उनका साथ देती हैं. मिलिंद सोमन इस बार अपनी मम्मी के बर्थडे पर उनका एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि उन्होंने अपनी 81 साल की मम्मी को पुश अप्स मारने पर मजबूर कर दिया. इस वीडियो को खूब देखा जा रहा है.

मिलिंद सोमन ने इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा: ” 3 जुलाई 2020. लॉकडाउन में जन्मदिन के साथ 81 अद्भुत वर्ष मनाए गए. 15 पुश अप्स के साथ पार्टी और गुड़ वनीला बादाम केक, जिसे अंकिता ने बनाया है. हैपी बर्थडे आई. हमेशा मुस्कुराते रहिए.” मिलिंद सोमन ने इस तरह अपनी मां से उनके बर्थडे पर 15 पुश अप्स करवाए. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को 87 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

बता दें कि मिलिंद सोमन टॉप मॉडल में से एक हैं, अपनी फिटनेस के लिए वह खूब जाने जाते हैं. इन दिनों वह क्वारंटीन में रहते हुए भी लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और अपनी फोटो और वीडियो शेयर करते हैं. लॉकडाउन के बाद भी मिलिंद सोमन अपने फैंस से जुड़ना बिल्कुल भी नहीं भूलते हैं. मिलिंद सोमन फिटनेस की रेस में हमेशा आगे रहते हैं. कुछ दिनों पहले उन्होंने अपनी मम्मी के साथ एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह उनके साथ रस्सी कूदते नजर आ रहे थे. इसके अलावा मिलिंद सोमन ने एक फोटो पोस्ट की, जिसमें वह अपनी पत्नी और मां के साथ छत पर मदर्स डे सेलिब्रेट करते नजर आ रहे थे.

Related Articles