हरदोई में दिनदहाड़े दूध व्यापारी की हत्या, दौड़ाकर मारी गोली

हरदोई में दिनदहाड़े दूध व्यापारी की हत्या, दौड़ाकर मारी गोली

लखनऊ: हरदोई में दूध का व्यवसाय करने वाले व्यापारी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना संडीला कोतवाली इलाके की है। बदमाश घटना को अंजाम देकर मोटरसाइकिल से नौ दो ग्यारह हो गए। संडीला के आटामऊ गांव का रहने वाला यूनुस दूध का व्यवसाय करता था। रोज़ ही तरह आज रविवार सुबह भी वो दूध लेकर लखनऊ में थावर गांव जा रहा था। संडीला के पतोहिया गांव के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने पीछा करते हुए यूनुस पर गोलियां चला दीं। खुद पर गोली चलते देख यूनुस बाइक छोड़कर गांव के अंदर दौड़ते हुए भागा। इस पर दोनों बदमाशों ने उसे दौड़ाकर दिनदहाड़े ताबड़तोड़ कई गोलियां मारीं। गोलियां लगने से यूनुस की मौके पर ही मौत हो गई।

ये भी पढ़ें : ममता बनर्जी का बीजेपी पर हमला, बोलीं – ‘भाजपा नफरत और कोरोना दोनों फैला रही’

घटना की सूचना मिलते ही परिजन समेत मौके पर भरी भीड़ इकठ्ठा हो गई। सर्किल अफसर संडीला भी फाॅर्समय मौके पर पहुंचे। मौके पर फॉरेंसिक टीम के साथ पुलिस के आला अधिकारी भी पहुंच गए।

हरदोई एएसपी पूर्वी ने कहा कि ‘तहरीर मिलते ही रिपोर्ट दर्ज कर पूरी घटना की जाँच की जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया पता चला है कि 2017 में कोई हत्या हुई थी जिसको लेकर यूनुस की रंजिश चल रही थी। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles