लाखों लड़कियों का दिल तोड़ जस्टिन बीबर ने की इस एक्ट्रेस संग सगाई

0

मुंबई। महज 24 साल की उम्र में कनेडियन सिंगिंग सेंसेशन का खिताब जीतने वाले जस्टिन बीवर ने सगाई कर ली हैं. दुनिया भर के लोगों पर अपनी आवाज़ का जादू बिखेरने वाले जस्टिन बीवर के नई पीढ़ी में करोड़ों फैन्स हैं. खासकर लड़कियां तो उनकी दीवानी हैं. अब दिलों जान से बीवर को चाहने वाली लड़कियों का दिल टूट जायेगा क्योकि जस्टिन बीबर ने मॉडल हैली बाल्डविन से सगाई कर ली है।  आइए जानते हैं कौन हैं उनकी मंगेतर और कैसे शुरू हुई उनकी लव स्टोरी।

जस्टिन बीबर हैली बाल्डविन

गौरतलब हैं कि जस्टिन बीबर और मॉडल हैली बाल्डविन बीच 2016 में डेटिंग शुरू हुई थी। हैली 21 साल की हैं और डेटिंग के कुछ दिनों बाद ही दोनों का ब्रेकअप भी हो गया था। लेकिन कुछ दिनों पहले अचानक दोनों बाहमास में दिखे। सात जुलाई को दोनों बाहमास के एक रेस्तरां में साल्सा करते दिखे। वहां मौजूद लोगों को अपने फ़ोन से उन्हें रिकॉर्ड न करने को कहा गया और उसके बाद जस्टिन ने घुटनों पर बैठ कर हैली को प्रपोज़ किया। अब खबरे है कि दोनों ने कर ली है।

बीबर के पिता जेरेमी ने अपने बेटे की तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा कि वो ‘आनेवाले समय को लेकर उत्साहित हैं। ‘बीबर की मां पेटिट ने ट्विटर पर अपना उत्साह साझा किया। उन्हें कई बार ‘लव’ लिखा। टीएमजेड की रिपोर्ट के मुताबिक लंबे समय तक जस्टिन बीबर की गर्लफ्रेंड रहीं सेलेना गोमेज के साथ जब उनका ब्रेक-अप हुआ तब वो बाल्डविन के करीब आए।

बता दे ‘वेयर आर यू नाउ’ , ‘बॉय फ्रेंड’ , ‘प्रपोज’ और ‘ऐज़ लॉन्ग ऐज़ यू लव मी ‘ जैसे हिट गाने गाने वाले जस्टिन बीबर पिछले साल मुंबई में आये थे और परफॉर्म किया था।

loading...
शेयर करें