रेप के आरोप में फंसे मिमोह की शादी टली, पिता मिथुन ने आगे बढ़ाई डेट

इंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती इन दिनों कानूनी लड़ाई लड़ रहे हैं। उनके बेटे मिमोह चक्रवर्ती पर रेप और गर्भपात कराने का आरोप लगा है। हालांकि मिमोह को दिल्ली की रोहिणी कोर्ट से एंटिसिपेटरी बेल मिल गई है। लेकिन इस मामले के चलते शनिवार को तय उनकी शादी टल गई है।

मिथुन ने टाली शादी

दरअसल, शनिवार को ऊटी स्थित मिथुन के होटल में बेटे मिमोह की शादी की तैयारियां जोरों पर थीं, लेकिन कोर्ट से बेल ऑर्डर की कॉपी देर समय से नहीं मिल सकी। शनिवार देर शाम तक इंतजार करने के बाद मिथुन ने खुद बेटे मिमोह की शादी टाल दी।

रेप के मामले में मिमोह की ओर से पैरवी कर रही वकील प्रियंका कृपाशंकर दुबे ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा, ‘कोर्ट ऑर्डर की कॉपी देर से मिली। इसकी वजह से शनिवार को मुकर्रर शादी की तारीख आगे खिसका दी गई है। हालांकि कयास लगाए जा रहे हैं शादी की दूसरी तारीख इसी महीने अनाउंस हो सकती है।

ऊटी पुलिस रेड की खबर थी झूठी

इससे पहले खबर थी की शनिवार को ऊटी में पुलिस की रेड हुई है। जोकि पूरी तरह गलत थी। इसे शि‍कायतकर्ता पक्ष की ओर से फैलाई गई अफवाह मात्र करार दिया जा रहा है। वहीं मिमोह को रोहिणी कोर्ट से बेल जारी होने के फैसले के खिलाफ पीड़ित पक्ष ने सोमवार को दिल्ली कोर्ट जाने का फैसला किया है।

लिव इन रिलेशनशिप का है मामला

मिमोह की वकील प्रियंका के मुताबिक, ‘दरअसल पूरा मामला लिव इन रिलेशनशिप का था। शादी नहीं हुई तो रिलेशनशिप खत्म होने के दो साल बाद मेरे मुअकिल को परेशान और धमकाया जाने लगा। प्रियंका ने बताया कि व्हॉट्सएप पर दोनों मूव ऑन होने के मैसेज कर चुके थे। इसके दो साल बाद जून से शिकायतकर्ता ने मिमोह पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया। इन सबके आधार पर कोर्ट ने मेरे क्लाइंट को एंटिसिपेटरी बेल दी गई है।

Related Articles