Trending

माइनिंग माफिया है चन्नी, तानाशाह है केजरीवाल तो सीएम फेस मान डम्मी : सुखबीर सिंह बादल

सुखबीर सिंह बादल का पंजाब और दिल्ली के मुख्यमंत्री के लिए सबसे तीखा तंज

डेस्क । देश के पाँच राज्यों में विधानसभा चुनावों की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है अगर बात करे पंजाब विधानसभा की तो राजनीतिक सिरगर्मी अब उफान मार रही है। एक ओर पंजाब में मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के रिश्तेदारों के घर ईडी की छापेमारी जारी है। इसे लेकर शिरोमणि अकाली दल भी राजनीति में काफी सक्रिय दिख रहा है। सुखबीर सिंह बादल ने एक बार फिर कांग्रेस पर निशाना साधा है। साथ ही उन्होंने पंजाब के मुख्य विपक्षी आम आदमी पार्टी (AAP) के अध्यक्ष एवं संयोजक अरविंद केजरीवाल पर भी हमला बोला है।

सुखबीर सिंह बादल बोले, “कांग्रेस बिल्कुल ही खत्म हो गई है. गांधी जी के तीन बंदर हैं। ऐसे ही तीन लोगों की फोटो लगी है. कोई लीडरशीप नहीं है. पंजाब को एक बढ़िया सरकार चाहिए. कैप्टन ने साढ़े चार साल बर्बाद किए. बाद में गरीब को सीएम बनाया, जिसके घर से 6.5 करोड़ मिले. सबसे बड़ा माइएकनिंग माफिया चन्नी हैं. सीएम को तुरंत इस्तीफा देना चाहिए है; कोई काम नहीं किया है. सरकार आने पर जांच करेंगे।”

दिल्ली का सीएम केजरीवाल है तानाशाह तो पंजाब में सीएम फेस भगवंत को बताया डम्मी

आम आदमी पार्टी (AAP) के संयोजक अरविंद केजरीवाल पर तंज कसते हुए सुखबीर ने कहा, “केजरीवाल तानाशाह हैं। एंटी पंजाब हैं। पोस्टर में तो केजरीवाल की फोटो लगी है। किस पर भरोसा करें केजरीवाल या भगवंत मान पर, जो डम्मी हैं।” भगवंत मान को सीएम चेहरा बनाए जाने के सर्वे को लेकर कहा कि वे पेड सर्वे था।

Related Articles