उड़ान सेवा शुरू होने से पहले मंत्री नंदी ने तैयारियों की ली जानकारी

अलीगढ़: निर्माणाधीन अलीगढ़ और मेरठ एयरपोर्ट का निरीक्षण कर लखनऊ लौटते समय उत्तर प्रदेश के नागरिक उड्डयन मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता (Civil Aviation Minister Nand Gopal Gupta) नंदी पुलिस लाइन पहुंचे। मंत्री नन्दी के अचानक पुलिस लाइन पहुंचने की जानकारी होते ही डीएम, एसएसपी और एयरपोर्ट के अधिकारी पुलिस लाइन पहुंचे।

हवाई चप्पल पहनने वाला भी करे हवाई यात्रा: Aviation minister

उड्डयन मंत्री (Aviation minister) ने कहा कि प्रधानमंत्री का सपना है कि हवाई चप्पल पहनने वाला भी हवाई यात्रा करे। साल 2017 में जब योगी आदित्यनाथ सीएम बने, तो प्रदेश में केवल 4 एयरपोर्ट थे। लेकिन अब 7 हो गए हैं। उड्डयन मंत्री नंदी ने अधिकारियों से 8 मार्च से बरेली से दिल्ली के लिए एलाइंस एयर (एयर इंडिया) की शुरू होने वाली उड़ान सेवा को लेकर की गई तैयारियों के बारे में जानकारी ली।

यात्रियों के सुविधा के बारे में ली जानकारी

अधिकारियों से मंत्री नंद गोपाल (Minister Nand Gopal) नंदी ने यात्रियों को मिलने वाली सुविधा और तैयारियों के बारे में जानकारी ली। जिस पर एयरपोर्ट डायरेक्टर राजीव कुलश्रेष्ठ के साथ ही एयरफोर्स और पुलिस के अधिकारियों ने बेहतर सुरक्षा व्यवस्था किए जाने की जानकारी दी। मंत्री नंदी ने अधिकारियों को 8 मार्च से दिल्ली के लिए फ्लाइट शुरू होने बाद 29 अप्रैल से इंडिगो द्वारा मुंबई और बंगलुरू के लिए शुरू होने वाली फ्लाइट की तैयारी को लेकर भी चर्चा की। करीब 20 मिनट तक मंत्री नंदी पुलिस लाइन में मौजूद रहे। इस दौरान मंत्री नंदी के साथ मुख्यमंत्री के मुख्य सचिव सुरेंद्र सिंह, ओएसडी अभिषेक कौशिक भी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: अजीत सिंह हत्याकांड: पूर्व सांसद धनंजय सिंह के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी

Related Articles

Back to top button