राज्यमंत्री ने ली बड़ी प्रतिज्ञा, जब तक नहीं होगा कोरोना का नाश, तब तक नहीं करूंगा…

एटा: कोरोना (Corona) महामारी ने पिछले साल से अब तक दुनिया भर के लोगो को छका रखा है। इससे लड़ने के लिए एक मात्र उपाए वैक्सीन और कोरोना (Corona) नियम का पालन करना है, लेकिन इस बीच योगी सरकार (Yogi government) के राज्यमंत्री महेश गुप्ता ने बड़ी प्रतिज्ञा लेली है। उन्होंने गुरुवार को कहा है कि जब तक देश से कोरोना महामारी का नाश नहीं हो जाता तब तक अन्न ग्रहण नहीं करूंगा।

आपको बता दें कि महेश गुप्ता का यह कोई पहला प्रण नहीं है इससे पहले उन्होंने बीते 5 साल से अन्न ग्रहण न करने का दावा किया था, उस समय उन्होंने देश से आतंकवाद के नाश के लिए प्रण लिया था कि जब तक आतंकवाद नष्ट नहीं होता है, वो अन्न ग्रहण नहीं करेंगे। उसी का प्रतिफल है कि आज आतंकवाद अपनी अंतिम सांस ले रहा है. उनकी कमर तोड़ दी गई है।

महेश गुप्ता का बयान

अलीगंज पालिका परिषद में मल्टी प्लेक्स और बारातघर की मांग पर महेश गुप्ता का कहना है कि यहां का पालिका अध्यक्ष मेरे छोटे भाई जैसा है। मेरे पास जो विकास की योजना मेरे पास आएगी वो जरूर पूर्ण होगी। वहीं जनपद मुख्यालय एटा नगर पालिका परिषद की गलतियों से पूरा नगर तालाब में तब्दील हो चुका है। यहां तक कि सरकारी कार्यालय भी पानी से डूब रहे हैं। इस पर संज्ञान लेते हुए उन्होंने कहा कि मामला उनकी जानकारी में नही था, अगर पालिका परिषद की कमी पाई जाएगी तो उस पर जरूर कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles