अखिलेश ( Akhilesh ) के कोरोना ( Corona ) टीका नहीं लगवाने वाले बयान पर मंत्री ने किया पलटवार

बाराबंकी: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के भारत में बने कोरोना का टीका नहीं लगवाने वाले बान पर उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मंत्री ने पलटवार किया है और उन्होंने कहा कि कोविड का टीका किसी दल या किसी पार्टी का नहीं है। इसे देश के वैज्ञानिकों ने खुद तैयार किया है। इसकी मान्यता विश्व स्तर पर है । इस पर किसी पार्टी को राजनीति नहीं करनी चाहिए।

प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री (Health Minister) जय प्रताप सिंह (Jai Pratap Singh) ने बाराबंकी (Barabanki) में हो रहे ड्राई रन का निरीक्षण करने के बाद कहा कि सरकार कोविड-19 से निपटने के लिए युद्ध स्तर पर तैयारी कर रही है। इसी क्रम में आज प्रदेश भर में कोविड वैक्सीन लगाने का रिहर्सल हो रहा है लेकिन सपा और कांग्रेस जैसे दल ओछी राजनीति कर रहे हैं। इन्हें भारत में बने टीके में खोट दिखाई दे रहा है।

जय प्रताप सिंह ने कहा कि ऐसे राजनीतिक दलों से देश की जनता को सावधान रहने की जरूरत है। दन दलों के नेताओं को जनता की जान से कोई मतलब नहीं है। ऐसे दलों के नेता किसी भी चीज में राजनीति खोज लेते हैं और अपनी दुकान लगा के बैठ जाते हैं। बेहतर होता भाजपा की बुराई करने की जगह यह दल देश के वैज्ञानिकों की तारीफ करते हैं।

Related Articles

Back to top button