घर से शौच के लिए निकली थी किशोरी, गन्ने के खेत में मिला नग्न अवस्था में शव

0

शाहजहांपुर| उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा लगातार एक के बाद एक इनामी और खूंखार अपराधियों के खिलाफ लिए गए सख्त रवैये के बावजूद सूबे में आपराधों के ग्राफ नीचे नहीं आया है। इस बार शाहजहांपुर जिले में एक किशोरी अपराधियों की हैवानियत का शिकार हुई है।

दरअसल, जिले के खुदागंज थाना क्षेत्र में एक किशोरी की गला घोंट कर हत्या कर दी गई। पुलिस ने उनका शव गन्ने के खेत से नग्नावस्था में बरामद किया। पुलिस ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किए जाने की आशंका जताई है।

पुलिस अधीक्षक केबी सिंह ने बुधवार को बताया कि मंगलवार की शाम 14 साल की किशोरी तालाब के पास शौच के लिए गई थी। जब काफी देर तक वापस घर नहीं आई तो उसके परिजनों ने खोजबीन शुरू की। वहीं पर किशोरी के चाचा और ताऊ भी शौच के लिए गए थे।

किशोरी के गायब होने पर उन्होंने गन्ने के खेत से किसी लड़की के चीखने की आवाज सुनी और खेत से गांव के ही विजेन्द्र कश्यप को निकलते देखा। परिजन जब खेत में पहुंचे तो किशोरी का शव उसी के दुपट्टे से कसा नग्नावस्थ में मिला और उसके कपड़े कुछ दूरी पर बिखरे पड़े थे।

एसपी ने बताया कि प्रथमदृष्टया ऐसा लग रहा है कि किशोरी के साथ दुष्कर्म हुआ है या फिर दुष्कर्म में असफल होने पर उसकी गला घोंट कर हत्या कर दी गई है। इस मामले में विजेन्द्र के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। आरोपी फरार है, उसको गिरफ्तारी करने की कोशिश की जा रही है।

loading...
शेयर करें