मेरठ: 12 साल की छात्रा को अगवा कर पांच दरिंदों ने किया गैंगरेप, बनाया वीडियो

0

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मेरठ से नाबालिग लड़की के अपहरण और रेप की घटना से सनसनी फ़ैल गई है। नाबालिग सातवीं कक्षा की छात्रा है। यहां पांच कार सवार युवकों ने पहले तो लड़की का अपहरण किया उसके बाद होटल के रूम में उसके साथ गैंगरेप किया। उस दौरान उन लोगों ने उसका वीडियो बनाया और धमकी दी कि अगर उसने ये बात किसी को बताई तो वीडियो वायरल कर देंगे। पीड़िता ने 6 दिन बाद वारदात के बारे में अपने परिजनों को बताया।

मेरठ

घटना 19 जुलाई की है जब 12 साल की एक छात्रा मेरठ के कंकरखेड़ा इलाके में स्कूल जाने के लिए घर से निकली तभी कार सवार 5 युवकों ने तमंचे की नोंक पर उसको जबरन कार में खींच लिया। एक आरोपी ने कार में ही उसके साथ छेड़छाड़ की और उसके साथ बलात्कार करने की कोशिश की।

छात्रा का अपहरण कर आरोपी उसे के होटल में ले कर गए जहां और गैगरेप किया। एक आरोपी रेप के दौरान उसका मुंह दबाये रखा ताकि वो आवाज भी न निकल सके। बलात्कार के वक्त कमरे में मौजूद सचिन, परवीन, सतेन्द्र और रवि ने मोबाइल से छात्रा की वीडियो भी बनाई है। सभी आरोपी छात्रा के गांव के ही निवासी हैं। आरोपियों ने छात्रा को धमकी दी कि अगर उसने अपना मुह खोला तो वीडियो वायरल कर देंगे। इसी डर के चलते 6 दिन तक छात्रा ने किसी को भी वारदात के बारे में नहीं बताया।

छात्रा घर लौटी तो इस बात का जिक्र किसी से नहीं किया लेकिन घर वाले छात्रा की मनोस्थिति भापने लगे थे। उससे बार बार पूछा गया कि आखिर उसे क्या समस्या है। तब जाकर छात्रा ने अपनी आपबीती बताई। इसके बाद ही परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे।

पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर अपहरण, छेड़छाड़, बलात्कार और आईटी एक्ट की धाराओं के अलावा पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश कर रही है।

 

loading...
शेयर करें