बलात्कार के बाद की नाबालिग बच्ची की हत्या, घर से मिली अधजली लाश

पुलिस ने बताया कि मामले में गुरप्रीत सिंह और उसके दादा सुरजीत सिंह को हत्या, बलात्कार और आईपीसी की अन्य संबंधित धाराओं और पॉक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तारी कर लिया गया है.

पंजाब: महिलाओं के खिलाफ अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहा है. वहीं मामला पंजाब के होशियारपुर जिले का है जहां 6 साल की नाबालिग बच्ची के साथ कथित तौर पर बलात्कार किए जाने के बाद उसकी हत्या कर दी गयी. पुलिस ने गुरुवार को कहा कि एक भयावह घटना में, छह वर्षीय लड़की के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया गया और उसकी हत्या कर दी गई. पुलिस के मुताबिक लड़की की अधजली लाश टांडा के जलालपुर गांव में एक घर में मिली है.

पुलिस ने बताया कि मामले में गुरप्रीत सिंह और उसके दादा सुरजीत सिंह को हत्या, बलात्कार और आईपीसी की अन्य संबंधित धाराओं और पॉक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तारी कर लिया गया है. पीड़ित एक प्रवासी मजदूर की बेटी थी, जो की उसी गांव का निवासी है .

पीड़िता के पिता ने ये आरोप लगाया है कि गुरप्रीत उसकी बेटी को अपने घर पर ले गया था और उसके साथ बलात्कार किया और फिर दोनों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी और फिर उसकी लाश को जला दिया. पुलिस ने भी कहा है कि लड़की की अधजली लाश आरोपियों के घर से मिली है.

यह भी पढ़े: समय से पहले रिलीज़ हुई मिर्जापुर सीजन 2 के सभी 10 एपिसोड

Related Articles

Back to top button