सड़क चलते नाबालिग से छेड़छाड़, विरोध करने पर पीट-पीट कर किया भाई को घायल

0

रुड़की। यहां के रामनगर इलाके में एक छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। यहां कुछ दबंगों पहले 16 वर्षीय किशोरी के साथ छेड़छाड़ की। इस बात का विरोध करने जब किशोरी भाई आगे बड़ा तो उसके साथ मारपीट की। दबंगों ने किशोरी के भाई को इस कदर पीटा कि वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल होने पर उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस ने एक आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर खोजबीन जारी कर दी है।

सीएम के खिलाफ मुंह खोलना कांग्रेस नेता को पड़ा भारी, भलाई…

किशोरी के साथ छेड़छाड़

खबरों के मुताबिक़ गंगनहर कोतवाली प्रभारी कमल कुमार लुंठी ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपी वर्णिक तोमर निवासी कृष्णानगर के खिलाफ छेड़छाड़, मारपीट और एससीएसटी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। अरोपी की तलाश की जा रही है।

बेटे ने की मुस्लिम से शादी तो पंचायत ने बूढ़े बाप…

कृष्णानगर निवासी वर्णिक तोमर ने चार दिन पूर्व रामनगर में राह चलती किशोरी से छेड़छाड़ की थी। विरोध करने पर आरोपी युवक ने जान से मारने की धमकी दी थी। किसी तरह पीड़ित घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई।

बृहस्पतिवार की रात आरोपी युवक रामनगर में घूम रहा था। तभी किशोरी के ममरे भाई की नजर उस पर पड़ गई। उसने आरोपी युवक से बहस की।

इस दौरान आरोपी ने फोन कर अपने साथियों को बुला लिया और किशोरी के भाई को बेरहमी से पीटा। उसे सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। परिजनों ने तहरीर दी है।

loading...
शेयर करें