गुरुग्राम : रिश्ते शर्मसार, 6 महीने तक बेटी से करता रहा रेप और फिर…

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली से गुरुग्राम से रिश्तों को शर्मशार करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक शख्स अपनी ही बेटी को अपनी हवस का शिकार बनाता रहा। ये हैवानियत की घटना गुरुग्राम के पटौदी गांव की है जहां एक फैक्ट्री में काम करने वाले शख्स ने लागातार अपनी 13 साल की बेटी के साथ रेप करता रहा और उसे समझाता रहा कि जो कुछ हो रहा है उसमे कुछ गलत नहीं ये एक आम बात है।

पटौदी गांव

घटना के सामने आने के बाद सभी लोग हैरान है। मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी अपनी दूसरी पत्नी की साथ पटौदी गांव में रहता है। उसके चार बच्चे हैं जो पहली पत्नी के हैं। इस घटना के बारे में पुलिस ने बताया कि आरोपी मूल रूप से बिहार का रहना है वाला है और आये दिन अपनी 13 वर्षीय बेटी के साथ गलत हरकतें करता था।

पीड़िता ने इस बात की शिकायत अपनी सौतेली मां से की लेकिन उसने उसकी बात नहीं मानी लेकिन फिर सच्चाई जानने के लिए वो शुक्रवार को जल्दी घर आई और देखा तो उसका पति बेटी के साथ गलत हरकत कर रहा था। तब मां ने पुलिस में जाकर पति के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कराया।

बीते शुक्रवार (18 मई, 2018) की रात करीब दस बजे गिरफ्तार किया गया है। उससे सख्ती से मामले में पूछताछ की जा रही है। पुलिस का कहना है कि उसे अपनी बेटी के साथ किये घिनौने काम पर कोई पछतावा नहीं है। आरोपी ने अपने अपराध को जस्टिफाई करते हुए बताया कि इसमें आश्चर्य की क्या बात है। यौन उत्पीड़न तो हर घर में होता है।

मानेसर पुलिस स्टेशन की एसएचओ (महिला) पूनम सिंह के मुताबिक,आरोपी ने कहा कि वो 6 महीने से अपनी बेटी के साथ बलात्कार कर रहा है।

Related Articles