सिद्धार्थनगर : बारात देखने घर से बाहर निकली मासूम के साथ हैवानियत

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में महिलाओं और बच्चियों पर होने वाले अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे। हाल ही में एटा में मासूम को हवास का शिकार बनाया गया और उसकी हत्या कर दी गई अब सिद्धार्थनगर में भी एक 6 साल की मासूम से रेप का मामला सामने आया है। घटना सिद्धार्थनगर जिले के चिल्हिया थाना क्षेत्र के सेमरा बजहा गांव की हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित लड़की बुधवार रात अपने घर एक बाहर एक बारात देखने के लिए निकली थी। तभी गांव का एक युवक उसे बहला फुसला कर झाड़ियों के पीछे ले गया उअर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। जब काफी देर में पीडिता घर नहीं लौटी तो घरवालों ने उसकी तलाश की।

तलाश के दौरान पीड़िता झाड़ियों के पीछे बेहोशी की हालत में मिली। इस हालत में बेटी को देख परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई, जल्द ही उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटन की जानकारी पुलिस को दी गई।  पीड़िता के शिनाख्त पर गांव के ही आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में महिलाओं के प्रति बढ़ रहे अपराध को लेकर राज्य सरकार गंभीर है। इसके लिए सीएम योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक की। इस बैठक में नाबालिग से हो रहे रेप पर चिंता व्यक्त करते हुए उन्होंने दोषियों को फांसी की सजा का प्रवधान होने पर बल दिया इसके लिए केंद्र सरकार को चिट्ठी भी लिखने की बात कही।

Related Articles