कैंडी का लालच देकर नाबालिग से दुष्कर्म, POCSO Act के तहत मामला दर्ज

यूपी के जिले मुजफ्फरनगर में 5 साल की बच्ची को कैंडी का लालच देकर एक युवक ने किया दुष्कर्म

लखनऊ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जिले मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) में 5 साल की बच्ची को कैंडी का लालच देकर एक युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया है। वारदात को अंजाम देकर आरोपी युवक फरार हो गया है। थाने पॉक्सो एक्ट (POCSO Act) के तहत मामला दर्ज।

वारदात को अंजाम

नाबालिग बच्ची अपने घर के पास की एक दुकान पर गई थी, तभी पास में खड़ा संदिग्ध की गंदी नजर बच्ची पर पड़ी और उसने कैंडी का लालच देकर बच्ची को एक कमरे में ले गया। जिसके बाद उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। फिर वारदात को अंजाम देकर आरोपी युवक फरार हो गया है।

 

 

ओवैस के रूप में पहचाने गए युवक को गुरुवार को गिरफ्तार किया गया था। SP अर्पित विजयवर्गीय ने बताया कि पीड़ित परिवार की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार बच्ची रोते-बिलखते घर लौटी और अपनी मां को आपबीती सुनाई। SP ने कहा कि ओवैस के खिलाफ चरथावल पुलिस स्टेशन में IPC की विभिन्न धाराओं के तहत 376 (बलात्कार) और पॉक्सो (यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण) अधिनियम के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल बच्ची को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। पुलिस इस घटना की पड़ताल में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ेThe Suicide Squad रिलीज, एक्टर John Cena ने किया खुलासा, कहीं ये बात

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles