उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री को नाबालिग ने भेजा धमकी भरा संदेश, गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ को एक बार फिर से धमकी भरा संदेश मिला है। एक 16 वर्षीय नाबालिग ने पुलिस के डायल-112 सेवा के व्हाट्सप्प पर सीएम को धमकी भरा संदेश भेजा।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ को एक बार फिर से धमकी भरा संदेश मिला है। एक 16 वर्षीय नाबालिग ने पुलिस के डायल-112 सेवा के व्हाट्सप्प पर सीएम को धमकी भरा संदेश भेजा। इस मामले पर लखनऊ पुलिस कमिश्‍नरेट ने नाबालिग को अपनी अभिरक्षा में लेकर उसके खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

मुख्‍यमंत्री को दिए गए धमकी भरे संदेश के मामले में पुलिस ने बताया कि पुलिस के डायल-112 सेवा के व्हाट्सप्प पर एक नाबालिग युवक ने सीएम योगी के लिए धमकी भरा संदेश मेसेज किया। पुलिस ने इस मामले की सूचना सुशांत गोल्‍फ सिटी थाने को दी। सुचना प्राप्त होने के बाद सुशांत गोल्‍फ सिटी पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेकर उसके खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया और इसके बाद लखनऊ के पुलिस कमिश्‍नर डीके ठाकुर ने टीम गठित कर मामले की छानबीन कर जल्द खुलासा करने का निर्देश दिया।

ये भी पढ़े : नाविकों किया जाये प्रशिक्षित, बीडीओ, लेखपाल को दिया जाये उत्तरदायित्व: योगी आदित्यनाथ

नाबालिग युवक को पकड़ने के लिए सर्विलांस, साइबर और आगरा पुलिस टीम जुट गई, और इसकी खोज शुरू कर दी। इन सभी टीम की मदद से नाबालिग युवक के लोकेशन का पता लगाया गया। लोकेशन का पता चलते ही उसको आगरा से लखनऊ पुलिस ने रविवार को अपनी अभिरक्षा में ले लिया। पुलिस के मुताबिक उसे पकड़ने के बाद पूछताछ की और उसके कब्जे से मोबाइल और सिम बरामद किया है। जिस मोइाबल से उसने मैसेज भेजा था उसे डिलीट कर दिया था, जिसकी रिकवरी के लिए साइबर फोरेंसिक टीम के पास भेजा गया है। विधिक कार्यवाही पूर्ण कर उसे बाल न्‍यायालय में पेश किया जा रहा है।

Related Articles