IPL
IPL

कोरोना संक्रमित CM योगी के लिए Ujjain में शुरू हुआ मिर्ची यज्ञ, Covid गाइडलाइन दिखी ताख पर

उज्जैन: जिले के बंगलामुखी मंदिर में यूपी के CM योगी आदित्यनाथ के उत्त्तम स्वस्थ्य के लिए मिर्ची यज्ञ किया जा रहा है। ये यज्ञ CM योगी के शीघ्र स्वस्थ होने के लिए किया जायेगा। 9 दिन तक यज्ञ जारी रहेगा। नाथ संप्रदाय से जुड़े संत महत्मा इस यज्ञ को कर रहे है। CM योगी भी नाथ संप्रदाय से जुड़े हैं। भैरवगड़ मार्ग पर मां बंगलामुखी मंदिर के पीर योगी रामनाथ ने बताया की तिल्ली, खड़ी लाल मिर्च, घी, नमक , निम्बू , सरसो तेल आदि अनाज से यह यज्ञ किया जा रहा है, ये यज्ञ CM योगी के उत्तम स्वास्थ्य और मंगलकामना के लिए किया जा रहा है।

बता दें कि CM योगी बीते दिन Corona Poistive आये थे, जिसके बाद उन्होंने खुद को सेल्फ Isolate कर लिया था। देश भर में CM के अच्छे स्वस्थ्य की लोग कामना कर रहे हैं। CM योगी नाथ सप्रदाय के अध्यक्ष भी भैरवगड़ क्षेत्र में पीर योगी रामनाथ सहित दक्षिण से आये संत और उनके कुछ अनुयाई नाथ सम्प्रदाय के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के सीएम आदित्य नाथ योगी के कोरोना संक्रमित होने के बाद उनकी स्वास्थ्य कामना के लिए यज्ञ कर रहे है। इस यज्ञ में कई किवंटल खड़ी लाल मिर्च का भी उपयोग किया जा रहा है।

 उड़ती नजर आईं Guideline की धज्जियां

बता दें कि Covid-19 से स्वास्थ्य कामना और जान कल्याण के लिए किये जा रहे इस यज्ञ में बैठे सभी लोगों ने Covid गाइडलाइन का पालन नहीं किया और बिना Mask के Social Distancing का भी पालन नहीं करते नजर आये। यहां Covid Guideline की धज्जियां उड़ती नजर आईं।

गौतलब है कि CM योगी बीते दिन कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे। जिसके बाद उन्होंने खुद को घरस में आइसोलेट कर लिया है। वहीं, उनके लिए SGPGI में बेड भी आरक्षित कर दिया गया है। अगर जरूरत पड़ती है तो उन्हें वहां पर भर्ती कराया जाएगा।

ये भी पढ़ें : दिल्ली में आज से Weekend Lockdown, शादी के लिए मिलेगा Curfew Pass

Related Articles

Back to top button