तुर्की में हैं Mirzapur 2 के एक्टर दिब्येंदु भट्टाचार्य, यहाँ टूटा उनपर दुखों का पहाड़

लखनऊ: ‘Black Friday’, ‘Dev D’, ‘BA Pass’,’लाल बाजार’ जैसी फिल्मों और ‘Criminal Justice System 2’, ‘Mirzapur 2’ जेसी वेब शोस से अपनी अलग पहचान बनाने वाले एक्टर दिब्येंदु भट्टाचार्य पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. वे टर्की में है. यहाँ कलकत्ता में दिब्येंदु की मां गायत्री भट्टाचार्य का हार्ट अटैक से निधन हो गया. उनकी उम्र 72 साल थी. बताया जा रहा है हार्ट अटैक आने के बाद उन्हें किसी अस्पताल में एडमिट नहीं किया गया और इस वजह से उनकी जान चली गई.

दिब्येंदु भट्टाचार्य अपनी मां के अंतिम समय में उनके पास नहीं थे. एक्टर दिब्येंदु इस समय पर तुर्की में एक फिल्म के लिए शूटिंग कर रहे थे. ऐसे में तत्काल कोलकाता लौटना और अपनी मां के अंतिम संस्कार‌ में शामिल होना इतना आसन नहीं था. तुर्की में मां की मौत की खबर सुनकर दिब्येंदु स्तब्ध थे.

फ्लाइट के आवागमन के बंद होने से भी दिब्येंदु के लिए कोलकाता लौटना मुमकिन नहीं था. ऐसे में वह मां के अंतिम दर्शन नहीं कर सके. मां की मौत की खबर मिलने‌ के बाद दिब्येंदु शिद्दत से कोलकाता लौटना चाहते थे मगर उन्हें इस बात का एहसास था कि कोरोना काल में फ्लाइट्स पर पाबंदी और क्वारंटीन होने की शर्तों के चलते कोलकाता में अपने घर लौटने में उन्हें 15 दिनों से भी ज्यादा दिनों का वक्त लग सकता है.

दिब्येंदु ने एक चैनल से बात करते हुए कहा कि जिस दिन मां का निधन हुआ, मुझे उस दिन रात में फिल्म की शूटिंग करनी थी. मैं दिनभरकमरे में रोता रहा. उन्‍होंने कहा कि कोई भी अपने माता-पिता को खोने को लेकर वो कभी भी मानसिक रूप से तैयार नहीं होता है. उस रात को मैंने एक्शन सीक्वेंस के अलावा कॉमिक सीन्स भी किये. उस वक्त सही मायनों में मुझे ‘द शो मस्ट गो ऑन’ का मतलब समझ में आया.

ये भी पढ़ें : UP में 12 साल से छोटे बच्चों के लिए स्पेशल बूथ, 1 जून से सभी 75 जनपदों में Vaccination शुरू

Related Articles

Back to top button