शादी का झांसा देकर नाबालिग से किया दुष्कर्म, गर्भवती होने पर हुआ खुलासा

0

कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जनपद के नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के एक गांव में पड़ोसी ने शादी का झांसा देकर 13 वर्ष की नाबालिग से दुष्कर्म किया। गर्भवती होने पर जान से मारने धमकी दे रहा है। किशोरी के पिता ने आरोपी युवक पर कानूनी कार्रवाई के लिए पुलिस से गुहार लगाई है।

जनपद के रामकोला क्षेत्र के एक व्यक्ति की भाई की शादी नेबुआ नौरंगिया क्षेत्र के एक गांव में हुई है। ससुराल में ही वह परिवार के साथ रहता है। उसकी पुत्री से पड़ोसी युवक ने मेलजोल बढ़ा लिया और शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया, जिससे किशोरी गर्भवती हो गई है। अब युवक जान से मारने की धमकी दे रहा है।

शिकायतकर्ता का कहना है कि इस मामले पर गांव में तीन दिन तक पंचायत चली जिसमें मामले को रफा-दफा करने का दबाव डाला जा रहा है। पुलिस थाने में इसकी शिकायत की गई है। इस संबंध में एसओ निर्भय सिंह ने बताया कि प्रकरण अभी उनके पास तक नहीं आया है। तहरीर मिलती है तो केस दर्ज कर छानबीन की जाएगी।

प्रदेश में दिनोंदिन इस तरह के क्राइम बढ़ते जा रहे हैं। इसके अलावा उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जनपद में एक व्यक्ति ने अवैध संबंध के शक में जंगल में अपनी पत्नी को ले जाकर कुल्हाड़ी से काट डाला। उसने अपने पिता की भी हत्या कर दी और शव फांसी पर लटका दिया। दोहरे हत्याकांड को अंजाम देने के बाद आरोपित जंगल में छिप गया। पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए जंगल की घेराबन्दी कर दी है।
मिली जानकारी के अनुसार, जनपद के जरिया थाना क्षेत्र के जमौड़ी गांव निवासी नंदराम केवट की शादी गड़हर गांव में कई साल पहले रती के साथ हुई थी। उसकी दो लड़कियां और एक लड़का है।

loading...
शेयर करें