फर्जी IAS बताकर महिला से किया दुष्कर्म, लाखों रुपए भी ऐंठे

0

नैनीताल। उत्तराखंड के रुद्रपुर में एक ऐसी घटना उजागर हुई है जहां एक युवक ने नौकरी का झांसा देकर युवती से लाखों की रकम वसूली और साथ ही दुष्कर्म भी किया। पीड़िता ने पंतनगर थाना में आरोपी युवक के प्रति मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

rape

पीड़िता ने पुलिस को बाते कि वह 18 महीने पहले अपनी बहन के यहा राजस्थान गई थी। इस दौरान उसकी मुलाकात एक युवक से हुई जिसने आईएएस अधिकारी बताते हुए खुद को रेलवे में एजीएम के पद पर बताया।

आरोपी युवक ने पीड़िता को प्यार के जाल में भी फंसा लिया और शादी और नौकरी का झांसा देकर उससे 15 लाख रुपए ऐठे। काफी समय बाद जब युवती की नौकरी नहीं लगी तो उसने युवक से जवाब तलब किया तो युवक ने टालना शुरू कर दिया। जब युवकी को धोखाधड़ी का एहसास हुआ तो उसने पंतनगर थाने में आरोपी युवक के प्रति मुकदमा दर्ज कराया। पंतनगर थाना प्रभारी संजय पाठक का कहना है कि अभी इस मामले की जांच की जा रही है।

आरोपी ने युवती के रिश्तेदारों से भी लिए रुपये
युवती का आरोप है कि उसके साथ साथ युवक ने उसके रिश्तेदारों से भी नौेकरी का झांसा देकर 7 लाख रूपये ऐठे। आरोपी युवक ने पीड़ित युवकी और उसके रिश्तेदारों से टोटल 22 लाख रूपये लिया। थाना प्रभारी संजय का कहना है कि आरोपी युवक को ​गिरफ्तार करने के लिए एक टीम राजस्थान भेजी गई है।

loading...
शेयर करें