उत्तर प्रदेश के BJP विधायक की गाड़ी पर बदमाशों ने बोला हमला

महोबा: उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में भारतीय जनता पार्टी (BJP) विधायक की गाड़ी को निशाना बनाकर अज्ञात बंदूकधारियों ने जानलेवा हमला किया। हमले के दौरान विधायक अपनी गाड़ी में नहीं थे।

BJP विधायक की गाड़ी पर हमला

पुलिस उप अधीक्षक राजेश पांडेय ने बताया कि BJP विधायक ब्रजभूषण राजपूत की गाड़ी पर चरखारी कोतवाली क्षेत्र के करहरा खुर्द गांव के पास अज्ञात असलहाधारी बदमाशों ने हमला किया। उन्हें आयोजित एक शादी समारोह में शामिल होना थाष लेकिन किन्हीं कारणों से उनका कार्यक्रम निरस्त हो गया। विधायक ने अपनी जगह पर शादी में निजी सचिव और सुरक्षा कर्मियों को अपनी गाड़ी से भेज दिया।

उन्होंने बताया कि गांव से पहले ही एक स्थान पर घात लगाए बैठे अज्ञात बदमाशों ने विधायक की गाड़ी के निकट आते ही असलहों से फायर करते हुए हमला बोल दिया। उन्होंने लाठी डंडों से कार में प्रहार भी किए। इस गाड़ी के पीछे चल रही एस्कार्ट गाड़ी से सुरक्षा कर्मियों के बाहर निकल मोर्चा सम्भालने पर बदमाश जंगल की तरफ भाग गए।

पुलिस उप अधीक्षक ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर रात में ही चरखारी से पहुंची पुलिस फोर्स और विधायक के सुरक्षा जवानों ने मिलकर जंगल में बदमाशों की खोजबीन की। लेकिन उनका कहीं कोई पता नहीं लग सका। इस घटना को विधायक ब्रजभूषण राजपूत पर सुनियोजित तरीके से जानलेवा हमला किए जाने की कोशिश माना जा रहा है। हालांकि विधायक के निजी सचिव की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

इस बीच घटना स्थल पर पुलिस की खोजबीन में बदमाशों की अपाचे बाइक बरामद की गई है। इस बाइक के रजिस्ट्रेशन के आधार पर अब बदमाशों के विषय में जानकारी की जा रही है। बदमाशों के शीघ्र गिरफ्तार कर लिए जाने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें: आखिर क्यों 13 दिसंबर को भारत के इतिहास की काली तारीख माना जाता है?

Related Articles