मोदी चाय वाले बुजुर्ग पर बदमाशों ने बोला हमला, ईंटों से कुचलकर उतारा मौत के घाट

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर के घाटमपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM modi) से प्रेरित होकर चाय (Chai) की दुकान चलाने वाले बुजुर्ग की हत्या कर दी गई है। बुजुर्ग ने अपनी चाय की दुकान का नाम ‘मोदी चाय’ (Modi chai) की दुकान रखा था। इस घटना की खबर लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हत्या की वजह का पता अभी तक नहीं चला है।

जानकारी के मुताबिक, घाटमपुर कोतवाली के अंतर्गत जहांबाद रोड के पास देर रात एक बुजुर्ग की अज्ञात हमलावरों ने हत्या कर दी। मृतक बुजुर्ग बलराम सचान अपनी मोदी चाय की दुकान चलाकर परिवार का पालन करते थे। बुजुर्ग पीएम से प्रेरित होकर मोदी चाय की दुकान खोली थी।

दुकान बाहर स सो रहे थे

मृतक बलराम सचान बीजेपी के कार्यक्रमों में गाना गाते थे, वह जहानाबाद रोड पर एसेंट पब्लिक स्कूल के कोने में स्थित अपनी दुकान ‘मोदी चाय’ के बाहर ही सोते थे। मंगलवार दुकान के पास एक रिसॉर्ट में अखंड रामायण का कार्यक्रम में आमंत्रित थे। कार्यक्रम समाप्त होने के बाद अपनी दुकान के बाहर आकर सो गए लेकिन सुबह उनका शव पड़ा मिला।

ईंटों से कूचकर हत्या

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बलराम की ईंटों से कुचलकर हत्या की गई है और हत्यारों ने उनकी आंख फोड़ दी। सूचना पर इंस्पेक्टर, सीओ सहित फोर्स मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की। मृतक की पत्नी ने कहा कि मेरे पति को किसने मारा? नहीं पता, उनकी कोई दुश्मनी नहीं थी।पुलिस पूछताछ कर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी को खोजने में जुट गई है।

Related Articles