बेखौफ बदमाशों ने घर में घुसकर रिटायर्ड शिक्षक के मारी गोली, मौके पर मौत

नैनीताल। उत्तराखंड के एक जिले के सलेमपुर गांव में बेखौफ बदमाशों ने एक व्यक्ति की दर्दनाक हत्या कर दी। मरने वाला व्यक्ति रिटायर्ड शिक्षक था। बेखौफ बदमाशों ने घर में घुसकर शिक्षक की हत्या कर दी।  घटना के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। हत्या के पीछे का कारण पुरानी रंजिश बताई जा रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक इस परिवार को सुनील राठी के नाम से पहले धमकी मिल चुकी है। घटना के से गांव में दहशत है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।आपको बताते चले कि गंग नहर कोतवाली क्षेत्र के गांव निवासी सलेमपुर गांव निवासी नकली सिंह सैनी उम्र 66 रिटायर्ड शिक्षक हैं। मंगलवार की रात को वह अपने घर में बैठे हुए थे। इसी दौरान दरवाजा खोलकर दो बदमाश कमरे में घुस आए। इन दोनों ने कुछ देर तक नकली सिंह सैनी से बात की। इसके बाद बदमाशों ने उन्हें नजदीक से 2 गोलियां मार दी। गोली लगते ही शिक्षक जमीन पर गिर पड़े।

फायरिंग की आवाज सुनकर परिवार के लोग बाहर की ओर भागे, लेकिन तब तक बदमाश बाइक पर बैठकर फरार हो चुके थे। परिजन जब तक नकली सिंह सैनी को अस्पताल ले जाते, उससे पहले ही मौत हो चुकी थी। हत्या की सूचना से गांव में हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर एसपी देहात मणिकांत मिश्रा और सीओ स्वप्न किशोर सिंह समेत अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली।

Related Articles