लखनऊ में होटल मालिक को मारी गोली, नाजुक

murder

लखनऊ। नए साल पर यूपी के डीजीपी जावीद अहमद ने कुर्सी संभाली थी। उन्हें अंदाजा भी नहीं होगा कि नए साल पर उनका स्वागत इस तरह किया जाएगा। साल के पहले दिन ही घटनाओं ने उनका स्वागत किया।

यह भी पढे़ंः शर्मनाक! नवजात के शव को नोच-नोच कर खा गए आवारा कुत्ते

होटल मालिक को मारी गोली
लखनऊ के महानगर इलाके में रिट्ज होटल के मालिक बॉबी खन्ना (58) को देर रात कुछ बदमाशों ने गोली मार दी। बाईक सवार बदमाशों ने होटल मालिक को उनके घर के सामने ही तीन गोली मारी और मौके से भाग गए। बॉबी को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है जहां डॉक्टरों ने उनकी हालत नाजुक बताई है।

बेटी के साथ लौटै थे घर
होटल मालिक बॉबी खन्नार अपना होटल रिट्ज कॉन्टी नेंटल रात साढ़े ग्या रह बजे बंद कर अपने घर विज्ञानपुरी जा रहे थे। साथ में उनकी बेटी शिवानी भी थी।

यह भी पढे़ंः बैंक में दिनदहाड़े 53 लाख की डकैती

पहले से खड़े थे बदमाश
बॉबी के विज्ञानपुरी घर के बाहर पहले से ही बदमाश उनका इंतजार कर रहे थे। जैसे ही दोनों लोग घर पहुंचे तो बदमाशों ने पीछे से आवाज लगाई ‘बॉबी को गोली मार’। इतना कहते ही बदमाशों ने तीन गोली बॉबी के शरीर में उतार दीं। इसके बाद दोनों बदमाश भाग गए।

गोली लगते ही कार के अंदर गिरे बॉबी
बॉबी को एक गोली चेहरे पर और एक-एक गोली पेट और सीने पर लगी। गोली लगते ही बॉबी कार के अंदर ही गिर पड़े। यह सब देखते ही बेटी शिवानी के होश उड़ गए और चिल्लाकर लोगों को बुलाया।

पड़ोसी ने पुलिस को दी खबर
होटल मालिक के पड़ोसी अरुण दीक्षित ने पुलिस को मामले की खबर दी। पड़ोसी अरुण ने बताया कि जैसी ही गोली की आवाज सुनीं तो बाहर आकर देखा तो बॉबी गिरे पड़े थे।

मौके पर पहुंची पुलिस
जैसे ही पुलिस को खबर लगी तो तो मौके पर एएसपी टीजी जयप्रकाश पहुंचे। पुलिस को ज्याकदा जानकारी नहीं मिल पाई। पुलिस बोली, जमीन का विवाद जब पुलि ट्रॉमा सेंटर पहुंची तो एएसपी टीजी जयप्रकाश ने बताया कि मामला जमीन विवाद से जुड़ा हो सकता है। एएसपी टीजी ने बताया कि बेटी शिवानी अभी कुछ बताने की स्थिति में नहीं है लेकिन उन्हों ने भरोसा दिलाया कि जल्दी ही आरोपियों की धरपकड़ की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button