बाजार में बदमाशों ने बरसाईं ताबड़तोड़ गोलियां, एक छात्रा को लगी गोली

मेरठ: यूपी के अपराधियों में पुलिस का खौफ खत्म हो चुका है और इसका अंदाजा आप बढ़ते अपराध ग्राफ से लगा सकते है। मेरठ के माधवपुरम सेक्टर-एक के बाजार में दो पहिया वाहनों पर सवार चार युवकों ने बुधवार शाम को ताबड़तोड़ फायरिंग कर पुलिस को खुली चुनौती दे दी। घर से सामान खरीदने निकल रही एक छात्रा (Student) के पेट में गोली लग गई। गोली लगने से छात्रा (Student) घायल होकर गिर पड़ी। सरेबाजार हुई ताबड़तोड़ फायरिंग से भगदड़ मच गई। दहशत में दुकानों के शटर गिरा दिए गए और लोग जान बचाकर भागे।

पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, माधवपुरम सेक्टर-एक में महाकालेश्वर मंदिर वाली गली में बुधवार देर शाम साढ़े सात बजे बाजार में बाइक और स्कूटी सवार चार युवकों ने अंधाधुंध फायरिंग करना शुरू कर दिया। इस फायरिंग में करीब छह दुकानों के शीशे टूट गए। इस दौरान नूर नगर निवासी अंकित कौशिक की माधवपुरम सेक्टर-1 में कॉस्मेटिक की दुकान पर बीए की छात्रा कोमल पुत्री अनिल मिश्रा निवासी एकता पार्क माधवपुरम में सामान खरीदने आई थी, जो पेट में गोली लगने से घायल हो गई। इस फायरिंग में अंकित और पड़ोसी दुकानदार बाल-बाल बचे। बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए बाजार से फरार हो गए। घायल कोमल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

घायल छात्रा
घायल छात्रा

ये भी पढ़ें : पेट्रोल-डीजल के बढ़ रहे दाम, लोग करेंगे साइकिल की सवारी

20 राउंड चली गोलियां

इस अंधाधुंध फायरिंग से बाजार में भगदड़ मच गई। घबराये हुए व्यापारियों ने दुकानों का शटर गिरा दिया। हमलावर के जाने के बाद घायल कोमल को केएमसी अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। बाजार में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद सभी हमलावरों को पुलिस ने पहचान लिया है। घटना के समय मौजूद व्यापारियों ने बताया है कि बदमाशों ने करीब 20 राउंड गोलियां चलाईं।

ये भी पढ़ें : रूह कंपा देने वाली वारदात, बाप ने बेटी के खून से रंगे हाथ, कटा सिर लेकर पहुंचा थाने

Related Articles