दो मिनट की मिस यूनिवर्स को सेक्‍स टेप के लिए साढ़े छह करोड़ का ऑफर

0

लंदन। दो मिनट की मिस यूनिवर्स कोलंबिया की अरियाडना गुटिरेज को अपना पोर्न टेप देने के बदले साढ़े छह करोड़ रुपए का आॅफर मिला। यह ऑफर उन्‍हें मिस यूनिवर्स कॉन्‍टेस्‍ट के बाद मिला।

पढ़ें : दो मिनट की मिस यूनिवर्स !

विविड इंटरनेशनल के सह संस्‍थापक स्‍टीव ने दिया मिस कोलंबिया को सेक्‍स टेप का ऑफर
विविड इंटरनेशनल के सह संस्‍थापक स्‍टीव ने दिया मिस कोलंबिया को सेक्‍स टेप का ऑफर

यह चौंकाने वाला खुलासा हाल ही में dailynews ने किया है। मिस कोलंबिया अरियाडना को यह ऑफर विविड एंटरटेनमेंट कंपनी की ओर से दिया गया था। कंपनी के सह संस्‍थापक स्‍टीव ने यह बयान दिया है।

पढ़ें : आईएसआईएस की ‘मिस इराक’ को धमकी, ज्वाइन करो ISIS वरना

उनका कहना है कि भले अरियाडना मिस वर्ल्‍ड का खिताब नहीं जीत पाईं। ल‍ेकिन उन्‍हें काफी पैसा मिल सकता है। इस पैसे से वह जो चाहें कर सकती हैं। इस पैसे से वह अपना करियर को भी चार चांद लगा सकती हैं।

पढ़ें : देखिए मिस वर्ल्‍ड 2015 की Unseen photos

स्‍टीव ने मिस कोलंबिया को भेजे ऑफर लेटर में लिखा, ‘सेक्‍स टेप कई कलाकारों ने बनाया और वो सुपरहिट हो गए। इनमें किम कर्दाशियां, पामेला एंडरसन, केंड्रा विकिंसन जैसे नाम शामिल हैं।’

विविड इंटरनेशनल के सह संस्‍थापक स्‍टीव ने भेजा मिस कोलंबिया को सेक्‍स टेप का ऑफर
विविड इंटरनेशनल के सह संस्‍थापक स्‍टीव ने भेजा मिस कोलंबिया को सेक्‍स टेप का ऑफर लेटर

पढ़ें : #MissUniverse2015 सिर्फ इसलिए याद किया जाएगा

ऑफर लेटर में यह भी लिखा है कि सेक्‍स टेप बनाने के लिए मिस कोलंबिया अपने पसंद के इंसान को चुन सकती हैं। वह उसके साथ सेक्‍स कर सकती हैं। कंपनी उन्‍हें विविड गर्ल का क्राउन भी पहनाएगी। यह मिस यूनिवर्स (मिस फिलीपींस को यह खिताब मिला) बनने से भी ज्‍यादा अहम होगा।

स्‍टीव ने यह भी दावा किया कि मिस अमेरिका रह चुकीं वेनेसा विलियम्‍स ने उनकी कंपनी के लिए न्‍यूड फोटो शूट कराया था। हालांकि स्‍टीव के इस ऑफर में मिस कोलंबिया अरियाडना गुटिरेज ने खास रुचि नहीं दिखाई है।

 

loading...
शेयर करें