IPL
IPL

आम आदमी पार्टी में शामिल हुईं Miss India-2019, राघव ने दिलाई शपथ

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी ( AAP ) दिल्ली में दोबारा सरकार बनाने के बाद अब दूसरे राज्यों में भी तेजी से सक्रिय हो रही है। राज्यों में लोग आम आदमी पार्टी को पसंद कर पार्टी की सदस्यता ले रहे हैं। इस दौरान मिस इंडिया-2019 मानसी सहगल ने AAP का दामन ताम लिया है। राजेंद्र नगर विधायक राघव राघव चड्ढा की मौजूदगी में मानसी ने पार्टी की सदस्यता ली।

AAP में मिस इंडिया-2019

मिस इंडिया दिल्ली-2019 मानसी सहगल ने आम आदमी पार्टी में शामिल हो गई हैं। दिल्ली के राजेंद्र नगर से विधायक राघव चड्ढा ने मानसी सहगल को पार्टी की सदस्यता दिलाई। मानसी सहगल एक इंजीनियर, टेडएक्स स्पीकर और यूथ एंटरप्रेन्योर हैं।

आप में शामिल होने के बाद क्या बोलीं मानसी?

आम आदमी पार्टी में शामिल होने के बाद मानसी सहगगल ने कहा कि किसी भी राष्ट्र की सफलता के लिए स्वास्थ्य और शिक्षा दो मुख्य आधार हैं और मैंने पिछले कुछ सालों में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में इन क्षेत्रों में काफी बदलाव देखा है।

मानसी ने आगे कहा कि CM अरविंद केजरीवाल के ईमानदार शासन और विधायक राघव चड्ढा की मेहनत को देखते हुए मैंने आम आदमी पार्टी में शामिल होने का फैसला लिया। मुझे लगता है कि स्वच्छ राजनीति के माध्यम से हम दुनिया में एक महत्वपूर्ण बदलाव ला सकते हैं।

यह भी पढ़ें: आमिर ने फैन्स को देखकर शोर मचाने का किया इशारा, फिर अगली गेंद पर जो किया देखकर चौक जाएंगे

Related Articles

Back to top button