बेलारूस की अलेक्सांद्र लिएश्कोवा को मिला मिस सुपरमॉडल वल्र्डवाइड का खिताब

0

गुरुग्राम: बेलारूस की अलेक्सांद्र लिएश्कोवा को मिस सुपरमॉडल वल्र्डवाइड चुना गया वहीं रूस दूसरे और उज्बेकिस्तान तीसरे स्थान पर रहा। मिस सुपरमॉडल वल्र्डवाइड चुनी गईं बेलारूस की अलेक्सांद्र लिएश्कोवा को मिस मलेशिया और मिस सुपरमॉडल वल्र्डवाइड 2016 रह चुकी जोजो ने क्राउन पहना कर विजेता घोषित किया।

10 दिनों से चल रहे इंटरनेशनल मेगा इवेंट मिस सुपरमॉडल वल्र्डवाइड 2018 के ग्रैंड फिनाले में 3 प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया, जिसमें नेशनल कॉस्ट्यूम, बिकिनी राउंड और गाउन राउंड शामिल था। 42 देशों से आई मॉडल्स ने रैंप पर बढ़-चढ़ कर प्रदर्शन दिया जिसमें 10 फाइनलिस्ट को चुना गया। इंडिया की श्वेता परमार भी इसमें शामिल रहीं।

 इस ग्रैंड इवेंट में विभिन्न तरह की प्रतियोगिताओं का भी आयोजन किया गया था जिसमें ऑस्ट्रेलिया को बेस्ट इवनिंग वियर, श्रीलंका को बेस्ट नेशनल कॉस्टयूम, कजाकिस्तान को बेस्ट स्विम वियर, इंडिया को मिस कंजेनियलिटी, न्यूजीलैंड को मिस आइकोनिक ब्यूटी, माल्डोवा को मिस फैशनइस्टा के टाइटल अवार्ड से सम्मानित किया गया।

टेन स्क्वायर मीडिया और रूबरू ग्रुप द्वारा आयोजित इस ग्रैंड इवेंट में रंगारंग डांस परफॉरमेंस का भी आयोजन किया गया। टेन स्क्वायर मीडिया के डायरेक्टर मंदीप ठाकरान ने सभी देशों से आई मॉडल्स और ज्यूरीस को इस इवेंट का हिस्सा बनने के लिए शुक्रिया अदा किया और मिस सुपर मॉडल वल्र्डवाइड 2018 को विजेता बनने पर शुभकामनाएं दी।

 

loading...
शेयर करें