Fix था मिस यूनिवर्स रिजल्‍ट

0
urvashi 2
उर्वशी रौतेला

देहरादून। मिस यूनिवर्स-2015 प्रतियोगिता में 16वें स्थान पर रहीं भारतीय सुंदरी उर्वशी रौतेला का आरोप है कि प्रतियोगिता में फिक्सिंग हुई है। उनका कहना है कि उन्होंने इस प्रतियोगिता के लिए काफी तैयारी की थी। उन्हें इस खिताब के बड़े दावेदारों में माना जा रहा था। लेकिन मैं पॉलिटिक्स और फिक्सिंग का शिकार हो गई।

उर्वशी बताती हैं कि जैसे ही रिजल्ट घोषित हुए उन्होंने अपनी मम्मी से बात की और बताया कि यहाँ भेदभाव हुआ है। उत्तराखंड में लैंसडौन की उर्वशी ने अमेरिका के लास वेगास में आयोजित मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता के लिए काफी तैयारी की थी। लेकिन रिजल्ट से वह काफी दुखी और नाराज हैं। हालांकि वह औपचारिक शिकायत दर्ज नहीं कराएंगी। प्रतियोगिता के कई चरणों में 80 देशों की सुंदरियों को टक्कर देने के बाद उर्वशी अंतिम दौर में पिछड़ गईं। मां मीरा ने भी पक्षपात का आरोप लगाया है।

ऑनलाइन वोटिंग न कर पाना भी बनी हार की वजह

उर्वशी की माँ मीरा के अनुसार प्रतियोगिता भारतीय समयानुसार रविवार आधी रात से सोमवार सुबह सात बजे तक चली। इसी दौरान प्रतियोगियों के लिए ऑनलाइन वोटिंग चल रही थी। देश में इस समय लोग सोए होते हैं। ऐसे में उर्वशी को उम्मीद से भी कम वोट मिले। मीरा के अनुसार प्रशंसकों से उन्हें पता चला कि ऑनलाइन वोटिंग लिंक भी कई जगह खुल ही नहीं रहा था।

loading...
शेयर करें