#MissUniverse बनीं फिलीपींस की पिया, टॉप 15 में भी नहीं पहुंच पाईं इंडिया की उर्वशी

0

paya2_1450668601

लॉस वेगास। इस बार 64वां #MissUniverse का ताज फिलीपींस की पिया अलोंजो को मिला है। ये कॉन्टेस्ट अमेरिका के लॉस वेगास शहर में हुआ। फाइनल राउंड में अमेरिका, फिलीपींस और कोलंबिया की ब्यूटी क्वींस भी पहुंची थीं। लोकिन अफसोस भारत की ओर से पार्टिसिपेट करने वालीं उर्वशी रौतेला टॉप 15 में भी नहीं पहुंच पाईं।

कॉन्टेस्ट में 80 देशों की सुंदरियों ने हिस्सा लिया था। मिस कोलंबिया एड्रियाना गुटिरेज फर्स्ट रनर अप और मिस यूएस ओलिविया जॉर्डन सेकंड रनर अप रहीं।

miriya

स्पेन की मिरीया लालागुना रोयो बनीं मिस वर्ल्ड 2015

स्पेन की मिरीया लालागुना रोयो वर्ष 2015 की मिस वर्ल्ड चुनी गई हैं। रूस की सोफिया निकितचुक दूसरे और इंडोनेशिया की मारिया हरफंती तीसरे नंबर पर रहीं। वहीं, भारत की अदिति आर्या टॉप 20 में भी जगह नहीं बना पाईं।

जीत के बाद मिरिया ने कहा

स्पेन की मिरिया लालागुना रोयो खिताब जीतने के बाद बेहद खुश नजर आईं। पिछले साल मिल वर्ल्ड का खिताब जीतने वाली साउथ अफ्रीका की रोलेने स्ट्राउस ने रोयो को मिस वर्ल्ड का ताज पहनाया।

मिरिया ने कहा, ”मेरे हिसाब से ये सही फैसला है, क्योंकि मिस वर्ल्ड कॉन्टेस्ट में सिर्फ फिगर की खूबसूरती नहीं, बल्कि आपके मन की खूबसूरती भी देखी जाती है।”

23 साल की मिरिया चिकित्सा विज्ञान की स्टूडेंट हैं। उन्होंने 100 से भी ज्यादा कंटेस्टेंट्स को पीछे छोड़ते हुए यह खिताब अपने नाम किया। मिरिया ने बार्सिलोना से फार्माकोलॉजी में डिग्री ली है। अब वह न्यूट्रिशियन में मास्टर डिग्री लेने जा रही हैं।

 

loading...
शेयर करें