मिस्ड कॉल से नाबालिक को हुआ था प्यार उसके बाद हुआ बलात्कार

0

जयपुर: जयपुर में हाल ही में अपराध का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने सभी को हैरान कर दिया है। आपकी जानकारी के लिए बात दें कि एक लड़की को एक अनजान मिस्ड कॉल का जबाब देना इतना महंगा पड़ा की उसकी जिंदगी बर्बाद हो गई। इस मामले के बारे में जानकर आप भी कॉल्स को अटेंड करने से ही तौबा करेंगे।

आपकी जानकारी के लिए बात दें कि यह दिन दहला देने वाला मामला पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के रामपुरहाट का है। जहां पर एक मिस्ड कॉल ने एक युवती की जिंदगी को तबाह कर दिया। दरअसल बीरभूम गांव में रहने वाली एक युवती के अभी कुछ दिन पहले ही एक मिस्ड कॉल आया। जिस पर उसने दोबारा कॉल बैक किया।

बता दें कि वह कॉल किसी अनजान युवक का था। इस कॉल के दौरान ही दोनों की एक दूसरे से बात हुई और ये बात रातोंरात दोस्ती में बदल गई। तथा इस युवती को उस अनजान युवक से प्यार हो गया। यह सिलसिला कुछ दिनों तक ऐसे ही चलता रहा। तथा कुछ दिन बीतने के बाद ही उस युवक ने युवती को मिलने के लिए बुलाया। तथा लड़की उस अनजान युवक से मिलने के लिए तैयार हो गई। तथा किशोरी वहां स्थित मदरसे के पास उस लड़के से मिलने चली गई।सुत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार लड़के ने पहले तो लड़की से मिलकर बातों बातों में उससे शादी करने का वादा किया।

तथा इसके एक दिन बाद वह लड़की को पास स्थित मारग्राम नामक इलाके में अपने घर ले गया। तथा वहां लेजाकर आरोपी युवक ने उसके साथ बलात्कार किया है। इश घटना के बाद अब युवती ने स्थानीय पुलिस स्टेशन में लड़के के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी है। तथा पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है।

loading...
शेयर करें