Trending

लापता बीजेपी विधायक आए सामने कहा ज्वाइन करेंगे समाजवादी पार्टी

उत्तरप्रदेश| उत्तरप्रदेश में जारी सियासी घमासान के बीच योगी के कैबिनेट से मंत्रियों का इस्तीफा बीजेपी के लिए अत्यधिक चिंताजनक मुद्दा बना हुआ है। वहीं स्वामी प्रसाद मौर्य के समाजवादी पार्टी का दामन थामने के बाद सियासी गलियारों में हलचल मची हुई है और मौर्य के समर्थक लगातार भाजपा को अलविदा कर कर सपा के साथ हो रहे हैं।

वहीं अब इस बीच औरैया जिले की बिधूना सीट पर सियासत का एक नया रंग सामने आया है और भारतीय जनता पार्टी के विधायक विनय शाक्य भी लापता हो गए। इनकी बेटी ने जहाँ पिता के लापता होने की पुलिस में तहरीर दर्ज करवाई है वहीं पुलिस ने यह दावा किया है की उनका अपहरण नहीं हुआ है। क्योंकि विधायक ने मीडिया और पुलिस से सामने आकर खुलेआम यह घोषणा की है वह स्वामी प्रसाद मौर्य के साथ समाजवादी के साथ जा रहे हैं उनके लापता होने की सूचना गलत है।

क्या है मामला:-

विधायक के अपहरण होने की जानकारी इनकी बेटी ने सोशल मीडिया के जरिए लोगों को दी थी। विनय शाक्य की बेटी रिया ने सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में चाचा व दादी पर पिता को घर से ले जाने का आरोप लगाते हुए इस मामले की जांच के लिए सरकार से मांग की थी। उनकी बेटी ने दावा किया की उनके पिता ब्रेन ट्यूमर से पीड़ित हैं उनकी सोंचने समझने की शक्ति शून्य है जिसका फायदा उठाकर उनके चाचा और दादी उन्हें कहीं लेकर चले गए हैं।

Related Articles